Friday, June 21, 2024
No menu items!
Homeआरा भोजपुरShahpur Newsशाहपुर नगर पंचायत में अनियमितता मामले की होगी जांच

शाहपुर नगर पंचायत में अनियमितता मामले की होगी जांच

बिहार के भोजपुर में इन दिनों लूट सको तो लूट लो वाली कहावत चरितार्थ हो रही है। पूरा मामला जिले के शाहपुर नगर पंचायत से जुड़ा है।

Shahpur Nagar Panchayat – Irregularities: बिहार के भोजपुर में इन दिनों लूट सको तो लूट लो वाली कहावत चरितार्थ हो रही है। पूरा मामला जिले के शाहपुर नगर पंचायत से जुड़ा है।

  • हाइलाइट :- Shahpur Nagar Panchayat – Irregularities
    • वार्ड पार्षद कामेश्वर कुमार ने बताया डीएम साहब जांच के आदेश दिए है
    • उपमुख्य पार्षद झुनीया देवी के नेतृत्व में वार्ड पार्षद सदस्यों ने डीएम को दिया था आवेदन

आरा/शाहपुर: बिहार के भोजपुर में इन दिनों लूट सको तो लूट लो वाली कहावत चरितार्थ हो रही है। पूरा मामला जिले के शाहपुर नगर पंचायत से जुड़ा है। जहां दिन के उजाले में लूट का खेल खेला गया है और इस लूट के सूत्रधार नगर पंचायत के पूर्व ईओ बताये जा रहे हैं। नगर पंचायत के पूर्व ईओ रजनीश कुमार के खिलाफ वित्तीय अनियमितता का गम्भीर आरोप लगाते हुए, नगर पंचायत के उपमुख्य पार्षद झुनीया देवी के नेतृत्व में वार्ड पार्षद सदस्यों द्वारा डीएम से कार्रवाई की मांग की गई थी, जिस पर जांच के आदेश दिए गये है।

ईओ पर लगे आरोपों की लंबी है फेहरिस्त :

दअरसल शाहपुर नगर पंचायत के पूर्व ईओ रजनीश कुमार पर उपमुख्य पार्षद झुनीया देवी के नेतृत्व में वार्ड पार्षद सदस्यों ने जिस तरह से गम्भीर आरोप लगाये हैं, वो हैरान कर देने वाले हैं। सबसे बड़ी बात की आम जनता के पैसे को यह अधिकारी कुर्सी पर बैठ कर जिस तरह से अपनी मनमानी कर मिलीभगत से नगर पंचायत में बड़ी लूट को अंजाम दिया है। इनपर वित्तीय अनियमितता सहित कुल 22 बिंदुओं पर गंभीर आरोप लगाए गए हैं।

ईओ पर लगे गंभीर आरोप :

वार्ड पार्षद कामेश्वर कुमार ने कहा कि पूर्व कार्यपालक पदाधिकारी के कार्यकलापों व खातों की जांच की जाए तो करोड़ों रुपये के वित्तीय अनियमितता का खुलासा हो सकता है। पार्षद ने बताया की पूरे मामले पर भोजपुर डीएम को दिए आवेदन में उपमुख्य पार्षद झुनीया देवी के नेतृत्व में साक्ष्य के साथ वित्तीय अनियमितता सहित कुल 22 बिंदुओं पर गंभीर आरोपों की जांच की मांग की गई थी। विरोध के बावजूद बोर्ड की बैठक में बजट सहित सारे प्रस्ताव को बहुमत से पारित कर दिया गया। इस सबंध में वरीय अधिकारियों को कार्रवाई हेतु पत्र के मार्फत सूचित किया गया है। DM साहब जाँच का आदेश दिए है।

पढ़ें :- शाहपुर की ताजा खबर,Shahpur के ब्रेकिंग न्यूज in Hindi

- Advertisment -
Ara Crime - CCTV of Firing - आरा में फायरिंग का सीसीटीवी वीडियो
Ara Crime - CCTV of Firing - आरा में फायरिंग का सीसीटीवी वीडियो
Ara Crime - CCTV of Firing - आरा में फायरिंग का सीसीटीवी वीडियो
Ara Crime - CCTV of Firing - आरा में फायरिंग का सीसीटीवी वीडियो

Most Popular