Thursday, February 25, 2021
No menu items!
Home News भोजपुर से बडी खबरः ठनका गिरने से छात्रा सहित दो की मौत

भोजपुर से बडी खबरः ठनका गिरने से छात्रा सहित दो की मौत

शाहपुर में कॉलेज से पढ़ाई कर लौट रही छात्रा पर गिरा ठनका (Sky lightning) घटनास्थल पर ही मौत

बिहार:आरा/ शाहपुर:- भोजपुर जिले में ठनका(Sky lightning) गिरने से छात्रा सहित दो लोगो की जान चली गयी। पहली घटना भोजपुर जिले के उदवंतनगर थाना क्षेत्र के चकरदह गांव के समीप मंगलवार की दोपहर तेज बारिश के दौरान ठनका (Sky lightning) गिरने से एक युवक की जान चली गई। आरा सदर अस्पताल लाने के दौरान उसने दम तोड़ दिया। घटना को लेकर लोगों में अफरा-तफरी मची रही।

उदवंतनगर थाना क्षेत्र के चकरदह गांव में युवक की ठनका से गयी जान

जानकारी के अनुसार मृतक उदवंतनगर थाना क्षेत्र के चकरदह गांव निवासी रमेश राम का पुत्र विकास कुमार है। वह गांव स्थित नगर के पश्चिम मवेशी हांकने के लिए गया था। तभी तेज बारिश शुरू हो गई। इसी दरमियान वह ठनका (Sky lightning) की चपेट में आ गया। घटना के बाद मृतक के घर में हाहाकार मच गया। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल था।

शाहपुर में कॉलेज से पढ़ाई कर लौट रही छात्रा पर गिरा ठनका,घटनास्थल पर ही मौत

भोजपुर में संदेश थाना क्षेत्र के चिल्होस गांव में सरेराह गर्म पानी डाल कर शख्स की हत्या

शाहपुर: कॉलेज से पढ़ाई कर लौट रही छात्रा पर ठनका (Sky lightning) गिरा और घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई। मृत छात्रा थाना क्षेत्र के सरना गांव निवासी जगनारायण चौरसिया की 21 वर्षिय पुत्री माया कुमारी बताई जा रही है। छात्रा बीए पार्ट टू में पढ़ रही थी।

मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार की दोपहर छात्रा अपनी सहेलियों के साथ शाहपुर स्थित एसकेएस कॉलेज से क्लास कर वापस घर आ रही थी। इसी दौरान कॉलेज से महज कुछ दूरी पर ही तेज गर्जना के साथ ठनका (Sky lightning) उसके करीब गिरी। जिसके बाद छात्रा बेहोश होकर जमीन पर गिर पड़ी। उसकी सहेलियों के चीखपुकार पर कुछ लोगो द्वारा इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। लेकिन अस्पताल पहुंचते ही चिकित्सको ने उसे मृत घोषित कर दिया।

सरना गांव के समाजसेवी बीरबल सिंह के छात्रा के परिजनों को उचित मुआवजा देने की मांग की है। इधर विधायक राहुल तिवारी व भाजपा युवा नेता राकेश विशेश्वर ओझा ने छात्रा की मौत पर गहरी संवेदना व्यक्त की है। सीओ पंकज कुमार झा ने बताया कि छात्रा के शव को स्थानीय पुलिस के सहयोग से पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। छात्रा के परिजन को सरकारी नियमानुसार मुआवजा भी दिया जायेगा।

Ara news कुख्यात प्रीतम यादव समेत 23 अपराधियों को नोटिस, हाजिर होने का आदेश

Bhojpur news राजद कार्यकर्ताओं की टिकट दावेदारी से वर्तमान विधायकों की स्थिति पर पड़ता असर

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular