Saturday, February 27, 2021
No menu items!
Home News भोजपुर में सरेराह गर्म पानी डाल कर शख्स की हत्या, सनसनी

भोजपुर में सरेराह गर्म पानी डाल कर शख्स की हत्या, सनसनी

भोजपुर के संदेश थाना क्षेत्र के चिल्होस Chilhos गांव की घटना

बिहार:आरा/संदेश। भोजपुर के संदेश थाना क्षेत्र के चिल्होस गांव (Chilhos) निवासी एक शख्स की बेरहमी से हत्या कर दी गयी। बेटे के सामने ही उस पर खौलता हुआ पानी डाल कर उसकी जान ले ली गयी। घटना फतेपुर बांध के पास शराब भट्ठी के नजदीक शनिवार की शाम साढ़े चार बजे की है। मृतक चिल्होस (Chilhos) गांव निवासी स्व. बसावन चौधरी का 45 वर्षीय पुत्र महेंद्र चौधरी है।

शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद तफ्तीश में जुटी पुलिस

पुत्र के बयान पल चार-पांच अपराधियों के खिलाफ दर्ज करायी गयी प्राथमिकी

सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। उसके बाद शव का पोस्टमार्टम कराया गया। इस संबंध में मृत शख्स के पुत्र उपेंद्र कुमार के बयान पर संदेश थाने में चार-पांच अज्ञात लोगों पर प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है।

फतेहपुर बांध स्थित शराब भट्टी के समीप युवक पर डाला गया गर्म पानी

चिल्होस बंगला के समीप रात सड़क किनारे से रात 11बजे मिला शव

उसमें कहा गया है कि उसके पिता शनिवार की दोपहर फतेहपुर बांध की ओर गये थे। तब वह भी करीब दो सौ गज की दूरी पर था। साढ़े चार बजे शराब भट्ठी के नजदीक चार-पांच की संख्या में अपराधियों द्वारा उसके पिता पर गर्‌म पानी डाल दिया गया। पिता के चिल्लाने की आवाज पर वह दौड़ कर पहुंचा, तबतक सभी बदमाश भाग चुके थे। इस कारण वह पहचान नहीं सका। वहीं बुरी तरह जल जाने के कारण उसके पिता की मौत हो गयी। उसके बाद इसकी सूचना स्थानीय थाना को दी गई।

इधर, पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है। पुलिस के अनुसार प्रथम दृष्टया जलने के कारण मौत होना प्रतीत हो रह है। वैसे हर एंगल से जांच की जा रही है। वहीं घटना के बाद युवक के घर में कोहराम मच गया है। पत्नी व परिवार के सभी सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल था।

Ara news कुख्यात प्रीतम यादव समेत 23 अपराधियों को नोटिस, हाजिर होने का आदेश

Bhojpur news राजद कार्यकर्ताओं की टिकट दावेदारी से वर्तमान विधायकों की स्थिति पर पड़ता असर

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular