Saturday, March 6, 2021
No menu items!
Home News दो बाइक की सीधी भिड़ंत में एक की मौत, दूसरा जख्मी

दो बाइक की सीधी भिड़ंत में एक की मौत, दूसरा जख्मी

जगदीशपुर (Jagdishpur) थाना क्षेत्र के इसाढ़ी एवं नारायणपुर के बीच घटी घटना

बिहार: भोजपुर जिले के जगदीशपुर (Jagdishpur) थाना क्षेत्र के इसाढ़ी एवं नारायणपुर गांव के बीच दो बाइक की सीधी भिड़ंत हो गई । हादसे में एक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि दूसरा गंभीर रूप से जख्मी हो गया। जख्मी युवक को इलाज के लिये दुलौर अनुमंडलीय अस्पताल Jagdishpur से आरा सदर अस्पताल लाया गया।

जानकारी के अनुसार मृतक बक्सर जिला के कृष्णाब्रह्म थाना क्षेत्र के अरियावं नाटा बाबा के टोला गांव निवासी भीम यादव का पुत्र चंदन यादव है। जबकि जख्मी उसी गांव का सजन यादव का पुत्र शिव शंकर है। मृतक एवं घायल  रिश्ते में चचेरे भाई है।

जख्मी शिव शंकर ने बताया कि वह नवादा थाना क्षेत्र के मोती टोला मोहल्ले में अपनी बहन अनीता के घर आया था। वह अपने चचेरे भाई के साथ वापस घर लौट रहा था। उसी दरमियान Jagdishpur इसाढ़ी एवं नारायणपुर गांव के बीच विपरीत दिशा से आ रही बाइक से सीधी भिड़ंत हो गई। जिसमें चंदन यादव की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि  वह जख्मी हो गया।

जख्मी युवक का आरा सदर अस्पताल में कराया जा रहा है इलाज

हादसे में शिव शंकर का दाहिना हाथ फ्रैक्चर कर गया है। हादसे की सूचना मृतक के परिजनों को दी गई। सूचना मिलते ही मृतक के परिजन सदर अस्पताल पहुंचे। जिसके पश्चात उन्होंने इसकी सूचना स्थानीय थाना को दी। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम सदर अस्पताल में करवाया।

बताया जाता है कि मृतक तीन भाई व एक बहन में सबसे बड़ा था।  मृतक चंदन यादव की शादी 2015 में हुई थी। मृतक की मां ललिता देवी, पत्नी गुड़िया देवी एवं एक लड़की शिवानी है। घटना के बाद मृतक के घर में कोहराम मच गया है।

Ara news कुख्यात प्रीतम यादव समेत 23 अपराधियों को नोटिस, हाजिर होने का आदेश

Bhojpur news राजद कार्यकर्ताओं की टिकट दावेदारी से वर्तमान विधायकों की स्थिति पर पड़ता असर

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular