Monday, October 3, 2022
No menu items!
Homeअन्यभोजपुर में हत्या के चार वांटेड सहित विभिन्न कांडों में 23 आरोपित...

भोजपुर में हत्या के चार वांटेड सहित विभिन्न कांडों में 23 आरोपित गिरफ्तार

SP Press News:भोजपुर में अपराधियों की गिरफ्तारी और शराब की बरामदगी को लेकर चल रही छापेमारी

बिहार/आरा खबरे आपकी भोजपुर में अपराधियों की गिरफ्तारी और शराब की बरामदगी को लेकर चल रही छापेमारी के दौरान पुलिस ने बुधवार की रात विभिन्न कांडों के 23 आरोपितों को गिरफ्तार किया है। इनमें हत्या के चार और शराब कांड के आठ आरोपित शामिल हैं। बाइक चोरी के मामले भी तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है। दो बाइक भी बरामद की गयी है। एसपी विनय तिवारी की ओर से जारी प्रेस बयान में यह जानकारी दी गयी है।

SP Press News: एसपी विनय तिवारी ने प्रेस बयान जारी कर दी जानकारी

SP Press News

प्रेस बयान के अनुसार संदेश थाने की पुलिस ने हत्या के तीन मामलों में चार आरोपितों को गिरफ्तार किया है। पिछले साल नौ अक्टूबर को हुई हत्या के मामले में खुटियारी निवासी लवकुश कुमार और मोनु कुमार उर्फ मनु को गिरफ्तार किया गया है। उसी साल 17 फरवरी को हत्या के मामले में वांटेड जमुआंव गांव निवासी धर्मेंद्र राम को गिरफ्तार किया गया है। वहीं 2020 में अपहरण कर हत्या में वांटेड चांदी थाना क्षेत्र के सलेमपुर गांव निवासी राजेश कुमार सिंह को गिरफ्तार किया है।

इधर, कोईलवर थाना की पुलिस ने चोरी के मामले में दो आरोपितों को गिरफ्तार किया है। इनमें कोईलवर थाना के कोदरियां टोला निवासी लवकुश कुमार और उदवंतनगर थाना क्षेत्र के वामपाली गांव निवासी मुन्ना कुमार उर्फ बाला को गिरफ्तार किया है। इनके पास से एक बाइक बरामद की गयी है। इसी तरह नगर थाना पुलिस ने चोरी की एक बाइक के साथ पिंटू कुमार गुप्ता को गिरफ्तार किया है।

KRISHNA KUMAR
KRISHNA KUMAR
Journalist
- Advertisment -
shayamji rai
shayamji rai shahpur
9999136320 9308750659
shayamji rai shahpur

Most Popular