Saturday, October 23, 2021
No menu items!
Homeबिहारआरा भोजपुरएसपी की स्पेशल टीम ने चोरी गये 60 मोबाइल की बरामद

एसपी की स्पेशल टीम ने चोरी गये 60 मोबाइल की बरामद

SP special team ने किये लूटे गये आइफोन सहित 30 मोबाइल बरामद, पुलिस ने लोगों को सौंपा

पुलिस ऑफिस में कार्यक्रम आयोजित कर एसपी ने सभी धारकों को सौंपा मोबाइल

लूटपाट के दौरान आइफोन और मोबाइल छीनने में दो गिरफ्तार, भेजे गये जेल

चोरी गया मोबाइल मिलते ही खुश हो उठे लोग, पुलिस को कहा थैंक्यू

खबरे आपकी भोजपुर पुलिस द्वारा चोरी, छिनतई, लूट और गुम हुये मोबाइल की बरामदगी को ले शुरू किया गया अभियान रंग लाने लगी है। पुलिस ने एक बार लूटे गये आइफोन सहित 30 एंड्रॉयड मोबाइल बरामद की है। आइफोन सहित दो मोबाइल की लूट के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। इसमें आइफोन की लूट का मामला नवादा थाना में पिछले मार्च और एक अन्य मोबाइल की छिनतई का केस उदवंतनगर थाने में जून में दर्ज हुआ था। मंगलवार को पुलिस ऑफिस में एसपी विनय तिवारी द्वारा पब्लिक को उनके मोबाइल सौंप दिया गया। इससे पहले भी चोरी गये तीस मोबाइल बरामद किये गये थे। 15 और 25 अगस्त को सभी मोबाइल उनके धारकों को लौटा दिये गये थे।

SP special team-बता दें कि लूट, चोरी, छिनतई और गुम मोबाइल की बरामदगी को लेकर एसपी द्वारा एक स्पेशल टीम गठित की गयी है। टीम थानों में दर्ज मोबाइल संबंधी घटना की जानकारी एकत्रित करती है और उसकी बरामदगी में जुट जाती है। वैज्ञानिक और तकनीकी अनुसंधान तरीके से मोबाइल को खोज की जाती है। इस क्रम में टीम अबतक अलग-अलग क्षेत्रों से 60 मोबाइल बरामद किये गये हैं।

SP special team

एसपी विनय तिवारी ने बताया कि मोबाइल चोरी की बढ़ रही घटनाओं को देखते हुये बरामदगी को लेकर नगर थानाध्यक्ष शंभू कुमार भगत के नेतृत्व में एक टीम गठित की गयी है। बरामद मोबाइल के स्वामित्व का सत्यापन करने के बाद धारकों को सौंप दिया जाता है। उन्होंने पब्लिक से मोबाइल की चोरी या गुम हो जाने पर संबंधित थाने को सूचना देने की अपील की है। कहा कि थाने में मामला अवश्य दर्ज करायें, ताकि मोबाइल की बरामदगी की जा सकी। टीम में दारोगा (परीक्ष्यमान) सुशांत कुमार, चन्दन कुमार, दीपक कुमार और राजीव कुमार शामिल हैं। इधर, काफी दिन पहले चोरी गया मोबाइल मिलने से लोगों में काफी खुशी देखी गयी। इसे लेकर पब्लिक ने पुलिस को थैंक्यू भी कहा।

पढ़ें- तयशुदा शादी जब लेनदेन में लटका – पुलिस थाने में अरेंज मैरिज बना प्रेम विवाह

पढ़ें- जब काशी विश्वविद्यालय को अस्पताल बना देने की धमकी दी थी गवर्नर ने..

- Advertisment -
ad
ad
ad
ad
ad (2)
AD
ad
ad (2)
Ad

Most Popular