Sunday, July 25, 2021
No menu items!
HomeNewsशराब के ठिकानों पर छापा: 14 भट्ठियां ध्वस्त, 6 धंधेबाज गिरफ्तार

शराब के ठिकानों पर छापा: 14 भट्ठियां ध्वस्त, 6 धंधेबाज गिरफ्तार

Special drive against liquor-दो हजार लीटर महुआ पास नष्ट, 190 लीटर शराब व दो बाइक बरामद

खबरे आपकी बिहार/आरा: Special drive against liquor भोजपुर जिले में हर बार की तरह इस रविवार को भी शराब के धंधे के खिलाफ पुलिस का डंडा चला। इस दौरान सभी थाना क्षेत्रों में अभियान चलाया गया। गांव की गलियों से लेकर खेत-खलिहान, तालाब और नदी-नालों तक शराब के ठिकाने और धंधेबाजों की तलाश की जाती रही। इस दौरान 14 भट्ठियां तोड़ी गयी। करीब दो हजार लीटर महुआ पास नष्ट किया गया। 190 लीटर महुआ शराब और दो बाइक भी बरामद की गयी। 6 धंधेबाजों को भी गिरफ्तार किया गया। एसपी हर किशोर राय द्वारा इसकी पुष्टि की गयी है।

एसपी के अनुसार रविवार को देसी शराब के धंधे के खिलाफ स्पेशल ड्राइव चलाया गया। इस दौरान 14 भट्‌ठियों को तोड़ दिया गया। 6 धंधेबाजों को गिरफ्तार किया गया है। 190 लीटर शराब और दो बाइक भी बरामद की गयी है। धंधे में शामिल सभी लोगों की पहचान कर धरपकड़ के लिये छापेमारी की जा रही है।

Special drive against liquor
Special drive against liquor

जिले में रविवार की देर रात तक सभी थाना क्षेत्र में चला अभियान

जानकारी के अनुसार पूरे जिले में एक साथ सभी थाना क्षेत्रों में शराब के खिलाफ अभियान शुरू किया गया। देर रात तक छापेमारी की कार्रवाई चलती रही। इस दौरान उदवंतनगर, गड़हनी, चांदी, नारायणपुर, पवना, पीरो, नारायणपुर, सहार, अजिमाबाद, संदेश, बिहिया, गजराजगंज, बड़हरा, पीरो और चांदी सहित अन्य थानों की पुलिस द्वारा अभियान चलाकर देसी शराब के दो दर्जन ठिकानों को ध्वस्त किया गया। बता दें कि एसपी के निर्देश पर शराब के धंधे के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है।

Special drive against liquor

जेल भेजे गये घर में शराब का धंधा करने वाले पिता-पुत्र

आरा शहर के करमन टोला में शराब का धंधा करने वाले पिता-पुत्रों को जेल भेज दिया गया। इनमें आश पूजन शर्मा, अजय शर्मा, विकास शर्मा और अभिषेक शर्मा शामिल हैं। बता दें कि रविवार को पुलिस ने इनके घर छापेमारी कर काफी मात्रा में शराब, साढ़े 17 हजार रुपये और दो बाइक बरामद की गयी थी। छापेमारी के दौरान घर में रखी फ्रिज से भी बियर की बोतलें बरामद की गयी थी। इधर, मुफस्सिल थाना क्षेत्र के सारंगपुर गांव से पुलिस ने 47 लीटर शराब के साथ दो धंधेबाजों को गिरफ्तार किया है। उनमें छोटकी सनदियां गांव निवासी धनजी यादव और रामापुर  गांव निवासी अमिताभ पासवान शामिल हैं। 

पढ़े :- चिकेन बनी फांसः गले में हड्डी अटकने से गयी युवक की जान

- Advertisment -
AD
Ad
khabreapki.com-politics
khabreapki.com-politics

Most Popular