Monday, March 8, 2021
No menu items!
Home News आश्चर्य है लालू यादव के पैतृक गांव विधानसभा में कभी नही जली...

आश्चर्य है लालू यादव के पैतृक गांव विधानसभा में कभी नही जली लालटेन

Surprise-lalu prasad yadav फुलवरिया में है लालू प्रसाद यादव का पैतृक घर

Surprise-lalu prasad yadav – रास्ट्रीय जनता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष पूर्व मुख्यमंत्री लालूप्रसाद यादव के पैतृक गांव फुलवरिया हथुआ विधानसभा के अंतर्गत आता है आश्चर्य की बात है अब तक के हुए विधानसभा चुनाव में राजद सुप्रीमों पूर्व रेलमंत्री लालूप्रसाद यादव की लालटेन अब तक नही जल सकी है। अगर देखा जाये तो आकड़ो के आधार पर राजद सुप्रीमों लालू प्रसाद यादव की पार्टी राजद हथुआ विधानसभा क्षेत्र से कभी जीत नही पायी है। जबकि इनका पैतृक गांव इसी विधानसभा क्षेत्र के फुलवरिया में है।

मुख्यमंत्री रहते लालू प्रसाद यादव व राबड़ी देवी के कार्यालय में फुलवरिया को प्रखंड सह अंचल का दर्जा मिला। यहां तक कि विकास के मामले में इस कस्बे में निबंधन कार्यालय,रेफरल अस्पताल, बैंक जैसे विकास कार्यों की भरमार रही। फिर भी इस क्षेत्र के मतदाताओं ने कभी भी लालटेन चुनाव चिन्ह पर उम्मीदवार को विधानसभा में प्रतिनिधित्व करने का मौका नही दिया। फुलवरिया का नाम सुनते ही सबकी दिलचस्पी बढ़ जाती है क्योंकि यह राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव का पैतृक गांव है व पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी का ससुराल है। इस बजह से ये गांव हमेशा से चर्चा का केंद रहा है।

एसपी बोलेः गोली से जख्मी युवक जहां घटनास्थल बता रहा है, वहां नहीं चली है गोली

लकडी के प्लाई को काटकर बनाए गए तहखाने से हो रही थी शराब की तस्करी

गंदगी मुक्त मेरा गांव विषय पर चित्रांकन प्रतियोगिता में देश भर में मिला है तीसरा स्थान

भाकपा-माले के सुदामा प्रसाद ने गीता पांडे को महज 272 वोटो से शिकस्त दी थी

अजीमाबाद व नोनउर बाजार से तगादा कर लौट रहे आरा के व्यवसायियों को अपाची बाइक पर सवार तीन अपराधियों ने वारदात को दिया अंजाम

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular