Wednesday, March 3, 2021
No menu items!
Home News जिला निर्वाचन पदाधिकारी ने विधानसभा चुनाव सम्बन्धी स्ट्रांग रूम एवं काउंटिंग हॉल...

जिला निर्वाचन पदाधिकारी ने विधानसभा चुनाव सम्बन्धी स्ट्रांग रूम एवं काउंटिंग हॉल का लिया जाएजा

Bhojpur Election 2020 – मतगणना केंद्र एवं स्ट्रांग रूम की समुचित सुरक्षा का निर्देश

आरा। Bhojpur Election 2020 जिला निर्वाचन पदाधिकारी रोशन कुशवाहा ने शनिवार को आरा शहर स्थित बाजार समिति परिसर पहुंचे। इस दौरान उन्होंने विधानसभा चुनाव सम्बन्धी स्ट्रांग रूम एवं काउंटिंग हॉल की तैयारी का जायजा लेकर निरीक्षण किया गया। निरीक्षण के दौरान उन्होंने अधिकारियों को कई निर्देश दिये।

चुनाव की सभी गतिविधियों को चुस्त-दुरुस्त बनाने ले लिए जिलाधिकारी लगातार प्रयासरत है। स्ट्रांग रूम एवं मतगणना कक्ष के निरीक्षण के दौरान उन्होंने निर्देश दिया कि स्ट्रांग रूम की व्यवस्था चुस्त-दुरुस्त होनी चाहिए। किसी तरह की कमी नही रहनी चाहिए। मतगणना कक्ष में मतगणना को लेकर सभी तैयारियां पूरी कर ली जाएं। मतगणना के लिए जितने भी टेबल की आवश्यकता है उसे ठीक कर लिया जाये। उन्होने कहा कि मतगणना केंद्र एवं स्ट्रांग रूम की सुरक्षा में कोई कमी नही रहना चाहिए। साथ ही प्रकाश की समुचित व्यवस्था करने का निर्देश अधिकारियों को दिया। इस मौके पर पुलिस अधीक्षक हर किशोर राय समेत अन्य पुलिस एवं प्रशासनिक पदाधिकारी मौजूद रहे। बता दें कि भोजपुर जिले के सातों विधानसभा क्षेत्र में आगामी 28 अक्टूबर को मतदान होना है। इसको लेकर पुलिस प्रशासन द्वारा तैयारी की जा रही है।

एसपी बोलेः गोली से जख्मी युवक जहां घटनास्थल बता रहा है, वहां नहीं चली है गोली

लकडी के प्लाई को काटकर बनाए गए तहखाने से हो रही थी शराब की तस्करी

गंदगी मुक्त मेरा गांव विषय पर चित्रांकन प्रतियोगिता में देश भर में मिला है तीसरा स्थान

भाकपा-माले के सुदामा प्रसाद ने गीता पांडे को महज 272 वोटो से शिकस्त दी थी

अजीमाबाद व नोनउर बाजार से तगादा कर लौट रहे आरा के व्यवसायियों को अपाची बाइक पर सवार तीन अपराधियों ने वारदात को दिया अंजाम

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular