Tuesday, February 27, 2024
No menu items!
HomeNewsCrimeआरा में दिनदहाड़े युवक की गोली मारकर की हत्या

आरा में दिनदहाड़े युवक की गोली मारकर की हत्या

Sushil Yadav shot: घटना का कारण स्पष्ट नहीं, मामले की छानबीन में जुटी पुलिस

टाउन थाना क्षेत्र के अम्बेडकर कॉलोनी के समीप मंगलवार की सुबह घटी घटना

खबरे आपकी बिहार आरा शहर के टाउन थाना क्षेत्र के अम्बेडकर कॉलोनी के समीप मंगलवार की सुबह हथियारबंद अपराधियों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। युवक को गर्दन में पिछले हिस्से में गोली मारी गई है। दिनदहाड़े इस वारदात को लेकर आसपास के इलाके में सनसनी मच गई है। घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय थाना घटनास्थल पर पहुंची और मामले की छानबीन में जुट गई है। घटना का स्पष्ट कारण पता नहीं चल पाया है। पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है।

Sushil Yadav shot:सुशील यादव को गोली मार हत्या

जानकारी के अनुसार मृतक टाउन थाना क्षेत्र के मोती टोला निवासी स्व.महेंद्र यादव का 28 वर्षीय पुत्र सुशील यादव है। घटना के संबंध में बताया जाता है कि मंगलवार की सुबह वह बाइक द्वारा बाजार से घर वापस लौट आ रहा था। उसी दौरान अंबेडकर कॉलोनी के समीप हथियारबंद अपराधियों ने उसे पीछे से गोली मार दी। जिससे वह जख्मी जख्मी होकर खून से लथपथ सड़क पर गिर पड़ा।

घटना के बाद जख्मी को आनन-फानन में परिजनों द्वारा इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल लाया जा रहा था तभी उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। बावजूद इसके परिजनों से आरा सदर अस्पताल ले आए जहां ऑन ड्यूटी चिकित्सक डॉ. जितेंद्र कुमार ने देखकर उसे मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद मृतक के घर में हाहाकार मच गया। रोते बिलखते परिजन सदर अस्पताल पहुंचे।

सहायक पुलिस अधीक्षक सह सदर एसडीपीओ हिमांशु ने “खबरे आपकी” को बताया कि सुशील यादव की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। उसे गर्दन में पीछे से गोली मारी गई है हत्या का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। पुलिस हत्या का कारण तथा अपराधियों की संख्या का पता लगाने के लिए सीसीटीवी का अवलोकन कर रही है। पुलिस द्वारा शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है।

- Advertisment -

Most Popular