Monday, December 5, 2022
No menu items!
Homeआरा भोजपुरबिहियासड़क दुर्घटना में बाईक सवार शिक्षिका की मौत

सड़क दुर्घटना में बाईक सवार शिक्षिका की मौत

Bihiya road accident:शिक्षिका जगदीशपुर थाना क्षेत्र के मुंशी टोला गांव निवासी ललन सिंह की पत्नी थी

  • पीछे से आ रहे बाईक सवारों के टक्कर मारने से हुआ हादसा
  • बिहिया-बिहटा स्टेट हाईवे पर मंगलवार की शाम हुई घटना

खबरे आपकी: बिहिया/जितेंद्र कुमार: बिहिया-बिहटा स्टेट हाईवे 102 पर बिहिया थाना क्षेत्र के जज बाजार स्थित पेट्रोल पंप के पास मंगलवार की शाम सड़क दुर्घटना में बाईक सवार 55 वर्षीय एक महिला शिक्षक की मौत हो गयी। मृतक शिक्षिका का नाम जनक दुलारी देवी है जो कि जगदीशपुर थाना क्षेत्र के मुंशी टोला गांव निवासी ललन सिंह की पत्नी थी।

उक्त महिला बिहिया नगर स्थित प्रायोगिक मिडिल स्कूल में शिक्षक के पद पर तैनात थी। जानकारी के अनुसार मंगलवार की शाम स्कूल की छुट्टी होने के बाद शिक्षिका अपने पति के साथ बाईक पर सवार होकर अपने गांव लौट रही थी।

Bihiya road accident:पेट्रोल पंप के नजदीक घटी घटना

Bike Accident

बताया जाता है कि बिहिया नगर स्थित पेट्रोल पंप से जैसे हीं बाईक आगे बढ़ी, उसी दौरान पीछे से अनियंत्रित अपाची बाईक पर सवार दो युवकों ने तेज गति से जाकर बाईक में टक्कर मार दी जिससे शिक्षिका अपने पति समेत गिर पड़ी।

घटना में शिक्षिका जहां गंभीर रूप से जख्मी हो गयी वहीं उसके पति मामूली रूप से जख्मी हो गये। स्थानीय लोगों द्वारा शिक्षिका को बिहिया स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र लाया गया जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। वहीं घटना के बाद अपाची बाईक सवार दोनों युवक बाईक समेत मौके से फरार हो गये।

घटना की जानकारी मिलने के बाद बिहिया पुलिस ने अस्पताल में पहुंचकर शव को अपने कब्जे में ले लिया तथा घटना की जानकारी लेने के बाद पोस्टमार्टम कराने में जुटी हुई है। वहीं जदयू नेता लाल बहादुर महतो ने प्रशासन से मुआवजा देने की मांग की है।

- Advertisment -
Khabre Apki
Mantu Sonar Murder
Khabre Apki
Mantu Sonar Murder

Most Popular