Wednesday, November 30, 2022
No menu items!
HomeNewsCrimeजमीन के विवाद में बजाज फाइनेंस कंपनी के अफसर को मारी गोली,...

जमीन के विवाद में बजाज फाइनेंस कंपनी के अफसर को मारी गोली, रेफर

Shivpur Ara Firing-Prakash Kumar was shot:चिंताजनक हालत में पटना रेफर

  • मारपीट के दौरान पिता एवं चाचा जख्मी
  • घटनास्थल पर पहुंच मामले की छानबीन में जुटी पुलिस
  • टाउन थाना क्षेत्र के शिवपुर गांव में सोमवार की देर शाम घटी घटना

खबरे आपकी आरा। शहर के टाउन थाना क्षेत्र के शिवपुर गांव में सोमवार की देरशाम महज चार धुर जमीन के विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच मारपीट व फायरिंग हुई। इस दौरान बजाज फाइनेंस कंपनी के अफसर को गोली मार दी गई। गोली उसके सर के पिछले हिस्से में लगी है। आनन- फानन में उसे इलाज के लिए शहर के बाबू बाजार स्थित निजी अस्पताल लाया गया। जहां से प्राथमिक उपचार करने के बाद उसे चिंताजनक हालत में पटना रेफर कर दिया गया।

वही मारपीट के दौरान उसके पिता एवं चाचा भी गंभीर रूप से जख्मी हो गए। उनका इलाज बाबू बाजार स्थित निजी अस्पताल में कराया जा रहा है । उधर, गोली मारकर भाग रहे युवक से पिस्टल छिन लिया।सूचना मिलते ही स्थानीय थाना घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की छानबीन में जुट गई है। पुलिस ने घटनास्थल से एक खोखा एवं एक जिंदा कारतूस बरामद किया।

जानकारी के अनुसार जख्मी युवक मूल रूप से टाउन थाना क्षेत्र के शिवपुर मोहल्ला निवासी वीरेंद्र सिंह का 35 वर्षीय पुत्र प्रकाश कुमार है। वह झारखंड में बजाज फाइनेंस कंपनी में ऑफिसर के पद पर कार्यरत है। मारपीट में उसके पिता वीरेंद्र सिंह एवं चाचा राज कुमार सिंह घायल हो गये। सभी लोग वर्तमान में झारखंड के झरिया थाना क्षेत्र के झारखंड भाग नंबर-2 नियर संतोषी मंदिर के समीप करीब 25 वर्षो से अपना मकान बनाकर रहते हैं।

Shivpur Ara Firing:जमीन के विवाद में हथियारबंद लोगों ने मारी गोली

Shivpur Ara Firing

जख्मी राज कुमार सिंह ने बताया कि चार धुर जमीन को लेकर कुछ दिनों से विवाद चला रहा है। उसी जमीन के समझौते को लेकर उक्त पट्टीदार के लोगों ने उन्हें कहा कि घर पर आओ। जब वे लोग बातचीत कर वापस अपने घर लौट रहे थे। तभी हथियारबंद लोगों ने रास्ते में घेरकर मारपीट शुरू कर दी। तभी एक युवक ने फायरिंग कर दी। जिसमें गोली लगने से प्रकाश कुमार गंभीर रूप से जख्मी हो गया। जख्मी राज कुमार सिंह ने रोहित उर्फ कालीचरण, मोहित, सुभाष सिंह एवं सत्येंद्र सिंह पर उन्हें पिस्टल के बट से मारपीट कर जख्मी करने एवं उनके भतीजे प्रकाश कुमार को गोली मारने का आरोप लगाया है। हालांकि पुलिस अपने स्तर से मामले की छानबीन कर रही है।

इधर, सर्जन चिकित्सक डॉ. विकास सिंह ने बताया कि एक युवक गोली से जख्मी अवस्था में आया है। उसे सर में गोली लगी है। गोली लगने से खून काफी बह गया है। उसके ब्लड सिक्योर कर दिया गया है। लेकिन अभी भी वह अंकॉन्सेस है। हालांकि अभी तक उसका बीपी व प्लस स्टेबल है। लेकिन उसकी स्थिति को देखते हुए हायर न्यूरो सर्जन के यहां हम लोग भेज सकते हैं। फिलहाल अभी उसकी स्थिति को देखा जा रहा है सूचना मिलते हैं टाउन थानाध्यक्ष अनिल कुमार सिंह शहर के बाबू स्थित निजी अस्पताल पहुंचे और जख्मी राजकुमार सिंह से मिल घटना की पूरी जानकारी ली।

MD WASIM
MD WASIM
Journalist
- Advertisment -
Khabre Apki
Mantu Sonar Murder
Khabre Apki
Mantu Sonar Murder

Most Popular