Sunday, July 14, 2024
No menu items!
HomeNewsबिहारमिथुन की हत्या से इलाके में तनाव गहराया-पुलिस पूरी तरह चौकस

मिथुन की हत्या से इलाके में तनाव गहराया-पुलिस पूरी तरह चौकस

सरेशाम फायरिंग से थर्रा उठा इलाका, दहशत के कारण घरों में लोग

मिथुन का दोस्त बोला-करीब डेढ़ दर्जन राउंड से अधिक की गयी फायरिंग

हत्या के पीछे वर्चस्व की भी चर्चा, एक कुख्यात का भी आ रहा नाम

पढिए पुरी खबर विस्तार से…

आरा। शहर के टाउन थाना क्षेत्र के गौसगंज निवासी मिथुन पासवान की हत्या से इलाके में तनाव गहरा गया है। किसी तरह अनहोनी की आशंका को देखते हुये पुलिस चौकस हो गई। सूचना मिलते ही एसडीपीओ अजय कुमार, नवादा थाना इंचार्ज संजीव कुमार, मुफस्सिल थानाध्यक्ष ज्योति कुमारी, टाउन थाना के इंचार्ज रहमतुल्लाह व दारोगा शिवेंद्र कुमार दल बल के साथ सदर अस्पताल पहुंचे व छानबीन में जुट गये।

शहर के टाउन थाना क्षेत्र के गौसगंज की घटना

इधर,हत्या को लेकर वर्चस्व की बात भी सामने आ रही है। इस मामले में शक की सूई एक कुख्यात की ओर भी घूम रही है। पुलिस भी इस एंगल से मामले की छानबीन कर रही है। एसडीपीओ ने बताया कि हर एंगल से जांच की जा रही है। छानबीन के बाद ही स्पष्ट हो सकेगा कि वर्चस्व या आपसी विवाद में हत्या की गयी है। अभी इस मामले में मृतक के परिजनों का फर्दबयान भी नहीं आया है। फर्दबयान आने के बाद स्थिति कुछ स्पष्ट हो सकेगी। इधर, सरेशाम हुई अंधाधुध फायरिंग इलाका थर्रा उठा। लोग दशहत में आ गये और घरों मे छुप गये। मृत युवक के दोस्त द्वारा करीब डेढ़ दर्जन राउंड से अधिक फायरिंग की बात कही गयी है। हालांकि पुलिस को मौके से सिर्फ चार खोखे ही मिले हैं।

तीनों बदमाशों के हाथ में थे पिस्तौल, दोनों हाथ से गोली चला रहा था एक बदमाश

आरा। गौसगंज में सोमवार की शाम बदमाशों ने फिल्मी अंदाज में फायरिंग कर मिथुन पासवान को मौत के घाट उतार दिया। मिथुन के दोस्त दीपक के अनुसार बाइक पर सवार तीनों बदमाशों के हाथ में हथियार थे और तीनों गोली चला रहे थे। लेकिन बीच में बैठा बदमाश दोनों हाथ में पिस्तौल लिये और दोनों से गोली चला रहा था। सूत्रों के अनुसार बदमाश उजले अपाची बाइक पर सवर थे। पुलिस बाइक व मोबाइल टावल लोकेशन के जरिये बदमाशों की धरपकड़ में जुटी है।

दोस्त ने भाग कर बचायी जान, बोला: गोलीबारी थमी जमीन पर गिरा मिला मिथुन

आरा। गौसगंज का दीपक पासवान भी मिथुन के साथ गांगी की ओर जा रहा था। रास्ते में दोनों भूंजा खाने के लिये रूक गये। तभी अचानक गोलीबारी शुरू हो गयी। दीपक ने बताया कि गोली चलते देख उसने भागकर अपनी जान बचायी। सोचा कि मिथुन भी भाग गया होगा। लेकिन गोलीबारी थमी तो देखा कि मिथुन जमीन पर गिरा है और खून से लथपथ है।

इकलौते पुत्र की हत्या के बाद मृतक के घर में मचा कोहराम

आरा। गौसगंज निवासी मिथुन पासवान की हत्या के बाद काफी संख्या में लोग सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड पहुंच गए। मृतक के परिजन भी दौड़े-दौड़े सदर अस्पताल पहुंचे। सभी का रो-रोकर बुरा हाल था। बताया जाता है कि मिथुन अपने माता-पिता का इकलौता चिराग था। उसकी दो बहन रूबी और पूजा है। मृतक के परिवार में उसकी मां पार्वती देवी,पत्नी विक्की, पुत्र मयंक, अंश व एक पुत्री पलक है। सभी का रो-रोकर बुरा हाल है। पति के वियोग में पत्नी बेहाल थी।

Family-shocked-by-murder.jpg
मृतक के परिजन भी दौड़े-दौड़े सदर अस्पताल पहुंचे- सभी का रो-रोकर बुरा हाल

और भी पढ़े – खबरें आपकी-फेसबुक पेज

भाकपा माले एमपी बाग, गोला मोहल्ला एरिया कमेटी के द्वारा एमपी बाग में धरना देकर मनाया गया विश्वासघात और धिक्कार दिवस

KRISHNA KUMAR
KRISHNA KUMAR
बिहार के आरा निवासी डॉ. कृष्ण कुमार एक भारतीय पत्रकार है। डॉ. कृष्ण कुमार हिन्दी समाचार खबरें आपकी के संपादक एवं न्यूज पोर्टल वेबसाईट के प्रमुख लोगों में से एक है।
- Advertisment -
Tarari Bhojpur - News - स्कूल कैंपस में लगे पेड़ व दीवार पर गिरी आकाशीय बिजली, डेढ़ दर्जन छात्राएं घायल
Ara Crime - CCTV of Firing - आरा में फायरिंग का सीसीटीवी वीडियो
Tarari Bhojpur - News - स्कूल कैंपस में लगे पेड़ व दीवार पर गिरी आकाशीय बिजली, डेढ़ दर्जन छात्राएं घायल
Ara Crime - CCTV of Firing - आरा में फायरिंग का सीसीटीवी वीडियो

Most Popular