Monday, October 3, 2022
No menu items!
Homeअन्यभोजपुर में चोरी की 25 बाइक मिली, एसपी ने ऑनर को सौंपी

भोजपुर में चोरी की 25 बाइक मिली, एसपी ने ऑनर को सौंपी

  • बाइक बरामदगी का दूसरा फेजः
  • कोर्ट से मुक्ति आदेश मिलने के बाद एसपी ने सोमवार को सभी ऑनर को सौंपी बाइक 
  • आठ मार्च को शुरू पहले फेज में भी बरामद की गयी थी चोरी गयी 25 बाइक

खबरे आपकी आरा: Thanks to Bhojpur Police भोजपुर पुलिस को बाइक बरामदगी में फिर कामयाबी मिली है। एसपी की ओर से गठित टीम द्वारा फिर चोरी गयी 25 बाइक बरामद की  गयी है। इनमें 17 बाइक कोर्ट से मुक्ति आदेश के बाद ऑनर को सौंप दी गयी। एसपी विनय तिवारी द्वारा अपने कार्यालय में सोमवार को बाइक उनके मालिक सौंपी गयी। सभी 25 बाइक दूसरे फेज में की गयी है। दो मई से अब तीसरे फेज की शुरुआत की जा रही है। पहले फेज में भी 25 बाइक बरामद की गयी थी।

एसपी ने बताया कि टीम बनाकर चोरी गयी बाइक बरामद करने का अभियान चलाया जा रहा है। इसके लिये दो टीम बनायी गयी है। टीम में शामिल अफसर और जवान शहर सहित जिले के विभिन्न थानों से संपर्क कर चोरी गयी बाइक की डिटेल्स प्राप्त करते हैं। उसके बाद सीसीटीवी, तकनीकी जांच और सूचना के आधार पर बाइक बरामद की जा रही है। कहा कि बाइक चोरी और उसका गलत इस्तेमाल करने वालों को गिरफ्तार भी किया जा रहा है। इधर, चोरी गयी बाइक मिलने के बाद लोगों में काफी खुशी देखी गयी। सभी के चेहरे पर मुस्कान तैर रही थी। बाइक पर बैठने के बाद खुशी से गदगद लोग पुलिस को धन्यवाद देते नहीं थक रहे थे। 

Thanks to Bhojpur Police

Thanks to Bhojpur Police: 55 दिनों में टीम ने बरामद की चोरी गयी 50 बाइक

आरा। चोरी गयी बाइक बरामद करने में पुलिस को लगातार सफलता मिल रही है। महज 55 दिनों में पुलिस द्वारा 50 बाइक बरामद कर ली गयी है। बता दें एसपी द्वारा आठ मार्च को बाइक बरामदगी को लेकर दो टीम गठित की गयी थी। उसके बाद फेजवाइज बाइक की बरामदगी शुरू की गयी। आठ से 27 मार्च तक चले पहले फेज में 25 बाइक बरामदगी की गयी। उसके बाद 28 मार्च से एक मई के बीच दूसरे फेज में भी चोरी गयी 25 बाइक बरामद की गयी है। 

बाइक बरामदगी मे इनकी भूमिका महत्वपूर्ण

बाइक बरामदगी को दो टीम बनायी गयी है। इनमें टाउन और नवादा सहित विभिन्न थानों के पुलिस कर्मी शामिल किये गये हैं। टीम का नेतृत्व सुभाष तिवारी और नागेंद्र कुमार कर रहे हैं। इन टीम में विवेक कुमार, निधि कुमारी, प्रतिभा कुमारी, चंद्रशेखर चौहान, राजकुमार यादव, संदीप कुमार, गौरव कुमार, खुशबू कुमारी (सभी प्रशिक्षु दारोगा), डीआईयू के सिपाही कपिल मंडल, कुमार सिन्हा के अलावे सीसीएसएमयू के दीपू कुमार सिंह और राजेश कुमार चौधरी शामिल हैं। 

पब्लिक से एसपी की अपील: पुलिस को करें सहयोग, तुरंत दें सूचना

एसपी द्वारा पब्लिक से भी बाइक चोरी पर रोक लगाने और बरामदगी में पुलिस को सहयोग करने की अपील की है। कहा कि किसी को चोरी की बाइक के संबंध में कोई जानकारी मिले, तो नजदीकी थानों के साथ दोनों टीम के इंचार्ज को सूचित कर सकते हैं। इसके लिये दोनों अफसरों का मोबाइल नंबर भी जारी किया गया है। उन्होंने कहा कि सूचना देने वालों का नाम व पहचान गुप्त रखा जायेगा।सूचना मिलने के बाद पुलिस तुरंत कार्रवाई करेगी। साथ ही एसपी ने आम पब्लिक से बाइक की सुरक्षा को लेकर भी चौकस और सतर्क रहने की अपील की है। कहा कि सार्वजनिक स्थान पर बाइक खड़ी करने से पहले उसे लॉक कर दें। 

इस नंबर पर दें सूचना

सुभाष तिवारी: 9334662992 

नागेंद्र कुमार: 9608560964

MD WASIM
MD WASIM
Journalist
- Advertisment -
shayamji rai
shayamji rai shahpur
9999136320 9308750659
shayamji rai shahpur

Most Popular