Tuesday, June 28, 2022
No menu items!
HomeUncategorizedलॉकडाउन के बीच खुले दुकानों के प्रति प्रशासन ने कड़ा रुख अख्तियार...

लॉकडाउन के बीच खुले दुकानों के प्रति प्रशासन ने कड़ा रुख अख्तियार किया

सड़को पर उतरे अधिकारी कराया दुकानों का सटर डाउन

दूसरे प्रदेशों से लौट रहे लोगो को स्कूल भवनो में रखेगें डीएम

बिहार आरा/शाहपुर: जनता कर्फ्यू के दूसरे दिन सोमवार की अहले सुबह से ही आम दिनों की तरह शाहपुर में दुकानें खुलने लग गई। लॉक डाउन के हिदायत एवं माइकिंग के बावजूद दुकानदार नहीं माने दुकाने खुल गई एवं वाहनों का परिचालन भी सामान्य दिन की तरह ही होने लगा। जिसको लेकर स्थानीय प्रशासन ने कड़े तेवर अपनाए एवं दुकानों को बंद करने के लिए अधिकारी बाजार एवं सड़कों पर उतर पड़े।

बीडीओ सुनील कुमार, सीओ रवि शंकर सिन्हा तथा थानाध्यक्ष अविनाश कुमार ने पुलिस बल के साथ गाइडलाइन के अनुसार साग-सब्जी, किराना, दुध तथा दवाओं की दुकानों को छोड़कर अन्य सभी दुकानों को सख्ती के साथ बंद करवाया। साथ ही साथ सड़कों पर चल रहा है ऑटो रिक्शा तथा पिकअप सहित अन्य वाहनों को जांच करने के बाद कुछ को अनिवार्य सेवाओं के तहत छोड़ दिया गया। जबकि बहुत सारे वाहनों को जप्त कर थाना परिसर में ले जाया गया।

इस बीच अधिकारियों ने बाइकों से आने जाने वालों को हिदायत दी गई कि जरूरी ना हो तो सड़को पर नही चले अन्यथा कड़ी करवाई की जायेगी। प्रशासन के सख्त तेवर के बाद शाहपुर बाजार सहित आसपास के सभी बाजारों में दुकानदारो ने अपने दुकानों के सटर डाउन कर लिए। अधिकारियों द्वारा एक तरह दुकानों को बंद कराया गया तो दूसरी ओर लोगो को कोरोना वायरस से होने वालों खतरों के बारे में जानकारियां देते हुए उन्हें जागरूक भी किया गया।

कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव हेतु डीएम ने की विशेष बैठक

- Advertisment -

Most Popular