Thursday, July 29, 2021
No menu items!
HomeNewsहथियारबंद लुटेरों पर भारी पड़े निहत्थे ग्रामीण, बैंक के बचाये बीस लाख

हथियारबंद लुटेरों पर भारी पड़े निहत्थे ग्रामीण, बैंक के बचाये बीस लाख

Pironta Bank Robbed – बैंक डकैती की सूचना मिलते ही लुटेरों पर टूट पड़े पिरौंटा गांव के बहादुर ग्रामीण

शोर मचाने के साथ ग्रामीणों ने ईंट-पत्थर से लुटेरों पर कर दिया हमला

निहत्थे ग्रामीणों की बहादुरी देख पस्त हो गये लुटेरों के हौसले

अपनी ही गोली का शिकार हुआ साथी, तो छोड़कर भाग निकले डकैत

खबरे आपकी बिहार/आरा: कृष्ण कुमार Pironta Bank Robbed आरा शहर से सटे मुफस्सिल थाना के पिरौंटा के निहत्थे ग्रामीणों हथियार लहरा रहे अपराधियों पर भारी पड़ गये। लुटेरे गोली चलात रहे और ग्रामीण उनका विरोध करते रहे। निहत्थे ग्रामीणों की दिलेरी देख हथियार बंद लुटेरों के हौसले पस्त हो गये। उन्हें उल्टे पांव भागने पर मजबूर होना पड़ा। इधर, ग्रामीणों की इस बहादुरी और दिलेरी के कारण बैंक के करीब बीस लाख रुपये बच गये। वहीं एक लुटेरा पुलिस के हत्थे भी चढ़ गया। इससे पुलिस को लुटेरा गिरोह का खुलासा करने में सफलता भी मिली है। विदित हो कि मंगलवार की दोपहर पिरौंटा गांव स्थित पीएनबी की शाखा में लुटेरो ने भरी दोपहर में धावा बोल दिया। उस समय करीब दर्जन भर ग्राहक बैंक में मौजूद थे। वहीं बैंक डकैती की सूचना मिलते ही काफी संख्या में लोग जमा हो गये और शोर मचाने लगे। इस दौरान कुछ लोग ईंट-पत्थर भी चलाने लगे। इसे देख लुटेरे घबरा गये और दहशत पैदा करने को ले फायरिंग करने लगे। इसी आपाधापी में लुटेरों की गोली उसके एक साथी को ही लग गयी। इसे देख अन्य अपराधी अपने जख्मी साथी को छोड़ भाग निकले। अब पुलिस उस जख्मी अपराधी के जरिये लूट में शामिल अन्य लुटेरों तक पहुंचने में जुटी है।

लुटेरों के लिये मंगल हुआ अमंगल, शादी की हल्दी की रस्म बची बैंक की बड़ी रकम

मंगलवार का दिन लुटेरों के लिये काफी अशुभ साबित हुआ। बैंक में डाका डालने पहुंचे लुटेरे बुरी तरह फंस गये। एक तो अपराधियों ने गांव के बीच में स्थित बैंक को अपना निशाना बनाया। उपर से शादी-विवाह का मौसम ने उनको धोखा दे दिया। बताया जा रहा है कि बैंक के बगल के किसी एक घर में शादी है। मंगलवार को हल्दी चढ़ाने की रस्म थी। इसे लेकर दोपहर में काफी लोग मौजूद थे। इस बीच लुटेरों ने बैंक में धावा बोल दिया। इसकी सूचना मिलते ही लोग लुटेरों की ओर टूट पड़े। शोर मचाने के साथ लोग ईंट-पत्थर भी चलाने लगे। इससे लुटेरों की हिम्मत जवाब दे गयी। बाकी की कसर अपराधियों की गोली ने कर दी। इस बीच जाप नेता रघुपति यादव द्वारा एसपी को सूचना दे दी गयी। सूचना मिलते ही एसपी पूरी पुलिस फोर्स के साथ पहुंच गये।

Pironta Bank Robbed
Pironta Bank Robbed

बैंक में थे बीस लाख, लुटेरों के हाथ लगे सिर्फ दो लाख 38 हजार

Pironta Bank Robbed मंगलवार को पंजाब नेशनल बैंक की पिरौंटा शाखा में 20 लाख 60 हजार 714 रुपये थे। दोपहर में सभी बैंक कर्मी अपने काम में लगे थे। करीब दर्जन भर ग्राहक भी मौजूद थे। सभी पैसे की लेनदेन के लिये बैंक पहुंचे थे। तभी लुटेरे आ धमके और लूटपाट करने लगे। लेकिन ग्रामीणों के विरोध ने उनका सारा खेल बिगाड़ दिया। विरोध को देख लुटेरों ने दहशत पैदा करने के लिये बैंक में गोली चलानी शुरू कर दी। इसमें गोली एक लुटेरे को ही लग गयी। इसके कारण लुटेरे आयरन चेस्ट तक नहीं पहुंच सके और बड़ी रकम बच गयी। बताया जाता है कि अपराधी कैश काउंटर से पैसे लूटकर भाग निकले

पढ़े :- घटना को अंजाम दे भाग रहे एक लुटेरा को लगी गोली, ग्रामीणों ने बनाया बंधक

- Advertisment -
AD
Ad
Akash Yadav Murder Shahpur
Akash Yadav Murder Shahpur Bihar

Most Popular