Tuesday, July 27, 2021
No menu items!
HomeNewsऑक्सीजन लगाने को लेकर वार्ड ब्यॉय को पीटा, डॉक्टर को उठा ले...

ऑक्सीजन लगाने को लेकर वार्ड ब्यॉय को पीटा, डॉक्टर को उठा ले जाने का प्रयास

Oxygen के लिए आरा में आक्रोशित हुए मरीज के परिजनों ने किया जमकर हंगामा

सदर अस्पताल की इमरजेंसी वार्ड की घटना

ड्‌यूटी पर मौजूद डॉक्टर ने किसी तरह बचाई अपनी जान

हालात की गंभीरता को देख एसपी पहुंचे सदर अस्पताल, दिया सख्त निर्देश

खबरे आपकी बिहार/आरा: सदर अस्पताल आरा में सोमवार की रात जबरन ऑक्सीजन Oxygen लगाने को लेकर मरीज के परिजनों ने जमकर हंगामा किया। इस दौरान अस्पताल की इमरजेंसी वार्ड के वार्ड ब्यॉय दीपक कुमार की पिटाई कर दी गयी। वहीं ऑन ड्यूटी डॉक्टर प्रमोद कुमार को भी उठाकर ले जाने का प्रयास भी किया गया। उनके साथ मारपीट भी की गयी। बाद में डॉक्टर ने किसी तरह अपनी जान बचायी। इसके कारण इमरजेंसी वार्ड में काफी देर तक अफरातफरी मची रही। सूचना मिलने पर एसपी राकेश कुमार दूबे अस्पताल पहुंचे और घटना की पूरी जानकारी ली। उन्होंने अस्पताल की सुरक्षा बढ़ाने का भी सख्त निर्देश दिया।

Oxygen - SP Bhojpur
एसपी राकेश कुमार दूबे अस्पताल पहुंचे


पढ़े :- पाइप लाइन से होगी ऑक्सीजन की आपूर्ति, इमरजेंसी वार्ड में सेंट्रल पाइप लाइन व्यवस्था चालू

बताया जा रहा है कि रात में ऑक्सीजन (Oxygen) की गाड़ी आयी थी। कुछ मरीज के परिजन लोग ऑक्सीजन के लिये हंगामा करने लगे। इसे देख गाड़ी वाला चला गया। उसके बाद इमरजेंसी वार्ड में इलाज करा रहे कुछ मरीज के परिजन वार्ड ब्यॉव दीपक कुमार पर जबरन ऑक्सीजन लगाने का दबाव दे रहे थे। कहा जा रहा है कि एक शख्स द्वारा तो दूसरे मरीज से ऑक्सीजन निकाल अपने मरीज को लगाने की बात कही जा रही थी। वार्ड ब्यॉय ने इससे इनकार किया, तो उसके साथ मारपीट की जाने लगी। इस दौरान डॉक्टर को भी चैम्बर से खींच कर इमरजेंसी वार्ड के बाहर ले जाकर मारपीट करने का प्रयास किया गया। लेकिन किसी तरह डॉ प्रमोद कुमार ने अपने आप को भीड़ से बचया। घटना के बाद हालात का जायजा लेने एसपी सदर अस्पताल पहुंचे। एसपी देर रात तक अस्पताल में ही जमे रहे।

बता दें कि आरा सदर अस्पताल में कुछ ही दिनों पहले डॉक्टर विवेकानंद पर हमला कर दिया था। उसके बाद स्थानीय सांसद और केंद्रीय ऊर्जा एवं नवीनीकरण राज्य मंत्री आरके सिंह सदर अस्पताल का जायया लेने आये थे। उन्होंने डॉक्टरों पर हमला करने वालों पर कठोर कार्रवाई करने की बात कही थी। उसके बावजूद भी सदर अस्पताल आरा में डॉक्टर पर जानलेवा हमले का प्रयास किया गया।

पढ़े :- डाक्टरो के साथ मारपीट व दुर्व्यवहार करवाने वाले भेजे जाएंगे जेल-आरके सिंह

- Advertisment -
AD
Ad
Akash Yadav Murder Shahpur
Akash Yadav Murder Shahpur Bihar

Most Popular