Monday, August 8, 2022
No menu items!
Homeअन्यचर्चित खबरभोजपुर में ट्रेन से गिरकर सीआईएसएफ जवान समेत तीन की मौत

भोजपुर में ट्रेन से गिरकर सीआईएसएफ जवान समेत तीन की मौत

भोजपुर में ट्रेन से गिरकर सीआईएसएफ जवान समेत तीन की मौत
दानापुर-पीडीडीयू तथा आरा- सासाराम रेल खंड के बीच घटी घटना

आरा। जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्र में गुरुवार को चलती ट्रेन से गिरकर सीआईएसएफ जवान समेत तीन की मौत हो गई। मृतकों में एक बुजुर्ग महिला भी शामिल हैं। घटना दानापुर-पीडीडीयू रेल खंड तथा आरा-सासाराम रेल खंड पर घटित हुई। तीनों शवो का पोस्टमार्टम सदर अस्पताल में कराया गया। पहली घटना बिहिया मंदिर के समीप हुई। जहां ट्रेन से गिरकर सीआईएसएफ जवान की मौत हो गई। दूसरी घटना सिरिया हाल्ट के समीप हुई। तीसरी घटना राह सासाराम रेल खंड पर घटी। जहां ट्रेन से गिरकर एक बुजुर्ग महिला की मौत हो गई।

ट्रेन से गिरकर सीआईएसएफ जवान की मौत
आरा। दानापुर-पीडीडीयू रेलखंड पर कारीसाथ और बिहिया के बीच महथिन माई मंदिर के गेट के समीप गुरुवार की सुबह ट्रेन से गिरकर एक सीआईएसएफ जवान की मौत हो गई। घटना को लेकर काफी देर तक अफरातफरी मची रही। सूचना मिलने पर रेल पुलिस पहुंची और शव का पोस्टमार्टम कराया गया। मृत जवान बिहिया थाना क्षेत्र के वरुणा गांव निवासी स्व. सुजान सिंह का 35 वर्षीय पुत्र राहुल सुजान सिंह था। वह फिलहाल मुंबई में पोस्टेड था। चाचा अनुज कुमार सिंह ने बताया कि बीते 27 अप्रैल को उनके घर का गृह प्रवेश का कार्यक्रम था। उसे लेकर वह 17 अप्रैल को एक माह की छुट्टी लेकर गांव आया था। गृह प्रवेश होने के बाद 10 मई को अपनी बहन को पश्चिम बंगाल के आसनसोल स्थित उसके ससुराल पहुंचाने गया था। बुधवार की शाम वह आसनसोल से विभूति एक्सप्रेस ट्रेन से वापस गांव लौट रहा था। इसी दौरान बिहिया महथिन माई मंदिर के समीप किसी कारणवश वह ट्रेन से नीचे गिर पड़ा। इससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

चलती ट्रेन से गिरकर बक्सर के ट्रक चालक की मौत
आरा। दानापुर-पीडीडीयू रेलखंड पर सिकरिया हाल्ट के समीप गुरुवार की सुबह चलती ट्रेन की चपेट में आने से बक्सर के ट्रक चालक की मौत हो गई। मृत चालक बक्सर के बगेन गोला गांव निवासी घनश्याम मिश्रा का 42 वर्षीय पुत्र संजय मिश्रा था। चालक के परिजनों ने बताया कि उसकी पत्नी अपने बच्चों के साथ अपने मायके पटना में रहती है। इस कारण संजय अक्सर ससुराल आता-जाता रहता था। दो दिन पूर्व भी वह अपने ससुराल पटना गया था और शुक्रवार की सुबह ट्रेन से वापस लौट था। इस दौरान वह किसी कारण ट्रेन से गिर पड़ा, जिससे उसकी मौत हो गयी। सूचना मिलने पर रेल थाना पुलिस पहुंची और शव का पोस्टमार्टम कराया गया।
..
पति के साथ दवा लेने जा रही महिला की ट्रेन से गिरने से मौत
आरा। आरा-सासाराम रेलखंड के चरपोखरी स्टेशन पर गुरुवार की दोपहर ट्रेन से गिरने से एक बुजुर्ग महिला की मौत हो गई। चढ़ने के दौरान पति का हाथ छूट जाने के कारण महिला ट्रेन से गिर पड़ी और जान चली गयी। मृत महिला गड़हनी थाना क्षेत्र के रामडिहरा गांव निवासी राम सूरत सिंह की 65 वर्षीया पत्नी सियारो देवी थी। उनके पति राम सूरत सिंह ने बताया कि शुक्रवार की दोपहर दोनों दवा लेने आरा जा रहे थे। इसे लेकर दोनों चरपोखरी स्टेशन पर ट्रेन पकड़ने पहुंचे थे। ट्रेन पर चढ़ने के दौरान उनकी पत्नी सियारो देवी का हाथ फिसल गया। इससे वह ट्रेन के गिर पड़ी और घटनास्थल पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना मिलने पर चरपोखरी थाने की पुलिस पहुंची और शव का पोस्टमार्टम कराया गया।

MD WASIM
Journalist
- Advertisment -

Most Popular