Tuesday, March 2, 2021
No menu items!
Home News भोजपुर में हथियार और गोली के साथ हत्या के आरोपित सहित दो...

भोजपुर में हथियार और गोली के साथ हत्या के आरोपित सहित दो गिरफ्तार 

आरा। बालू के अवैध खनन, रंगदारी और वर्चस्व में सोन नदी में गोलीबारी व हत्या के मामले में दो आरोपितों को गिरफ्तार किया गया है। दोनों को जिले के बड़हरा थाना क्षेत्र के नेकनाम टोला गांव से गिरफ्तार किया गया। इनके पास से एक राइफल व दो गोली भी बरामद की गयी है। पकड़े गये आरोपितों में नेकनाम टोला निवासी शुभ नारायण राय उर्फ भुअर राय और जितू राय शामिल हैं।

जेल में बंद पत्रकार नवीन निश्चल हत्याकांड के मुख्य आरोपित की मौत

बड़हरा थाना क्षेत्र के नेकनाम टोला गांव से पकड़े गये दोनों आरोपित

एसपी सुशील कुमार ने इसकी जानकारी दी। उन्होंने बताया कि सात जुलाई को भोजपुर व पटना की सीमा पर सोन नदी में फायरिंग हुई थी। उसमें मंटू रजक नामक एक नाविक की मौत हो गयी थी। उसे लेकर नौ जुलाई को कोईलवर थाने में हत्या और एससीएसटी एक्ट के तहत की प्राथमिकी दर्ज की गयी थी। उसी मामले में मिली सूचना के आधार पर बड़हरा व कोईलवर थाने की संयुक्‌त टीम बनाकर नेकनाम टोला में छापेमारी की गयी। इस दौरान शुभनारायण राय उर्फ भुअर राय को गिरफ्तार किया गया। बाद में उसकी निशानदेशी पर मनोज राय के घर छापेमारी की गयी। वहां राइफल व गोली के साथ जितू राय को गिरफ्तार कर लिया गया। दोनों से पूछताछ की जा रही है।

 भोजपुर एसपी सुशील कुमार द्वारा नवादा एवं जगदीशपुर थाना इंचार्ज सहित 18 थाना इंचार्जो के वेतन भुगतान पर रोक

बालू के अवैध खनन और वर्चस्व में सोन नदी में गोली मार की गयी थी हत्या

बताया जाता है कि अवैध बालू खनन, रंगदारी व वर्चस्व को लेकर सोन नदी में दो गुटों के बीच जमकर फायरिंग हुई थी। उसमें मनेर थाना क्षेत्र के रामपुर गांव निवासी मंटू रजक की मौत हो गयी थी। मंटू रजक पहले बड़हरा के नेकनाम टोला इलाके में ही रहता था। बाद में वह मनेर चला गया था। छापेमारी टीम में बड़हरा थानाध्यक्ष अवधेश कुमार व कोईलवर थाना की पुलिस भी शामिल थी।

राकेश गोस्वामी हत्याकांड का खुलासा-बहन के साथ देख कातिल बन गया दोस्त,कर दी हत्या

और भी पढ़े – खबरें आपकी-फेसबुक पेज

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular