Saturday, February 27, 2021
No menu items!
Home News जेल में बंद पत्रकार नवीन निश्चल हत्याकांड के मुख्य आरोपित की मौत

जेल में बंद पत्रकार नवीन निश्चल हत्याकांड के मुख्य आरोपित की मौत

कुछ दिनों से चल रहा था बीमार दो-दो पत्रकारों की हत्या का आरोपित

गड़हनी की पूर्व मुखिया का पति और रिटायर फौजी था आरोपित

आरा। जेल में बंद पत्रकार हत्याकांड के मुख्य आरोपित की मौत हो गयी। इलाज के दौरान पीएमसीएच में शनिवार को उसने दम तोड़ दिया। वह जिले के गड़हनी गांव निवासी व पूर्व मुखिया का पति अहमद अली उर्फ हरशु मियां है। वह रिटायर फौजी भी था। उस पर बगवां गांव निवासी पत्रकार नवीन निश्चल सहित दो लोगों को स्कॉर्पियो से रौंद कर हत्या करने का आरोप था। हत्या के कुछ दिनों के बाद से ही वह जेल में बंद था।

प्रेम प्रसंग में फरार विवाहिता को प्रेमी समेत पुलिस ने किया बरामद

पटना पीएमसीएच में इलाज के दौरान आरोपित ने तोड़ा दम

जेल अधीक्षक युसूफ रिजवान के अनुसार वह कुछ दिनों से शुगर व छाती में दर्द सहित कुछ अन्य रोग से पीड़ित था। पिछले पांच जुलाई को उसे इलाज के लिये सदर अस्पताल लाया गया था। बाद में वहां से उसे पीएमसीएच रेफर कर दिया गया था। तब से उसका वहीं इलाज चल रहा था। शनिवार को उसकी मौत की सूचना मिली है।

भोजपुर में 29 पुलिस कर्मियों का तबादला-पुलिस लाइन से भेजे गये थाना सहित अन्य कार्यालय

दो साल पूर्व रामनवमी जुलूस से लौट रहे दो पत्रकारों की स्कॉर्पियो से रौंद की गयी थी हत्या

विदित हो कि 25 मार्च 2018 की रात गड़हनी से रामनवमी जुलूस से लौट रहे पत्रकार नवीन निश्चल व उनके दोस्त विजय कुमार सिंह को नहसी गांव के समीप स्कॉर्पियो से रौंद दिया गया था। उसमें दोनों की मौत हो गयी थी। तब खूब बवाल मचा था। रौंदने का आरोप हरशु मियां व उसके पुत्र पर लगा था। कुछ दिनों के बाद दोनों पिता-पुत्र को गिरफ्तार कर लिया गया था। इस मामले में ट्रायल शुरू हो गया था और गवाही का काम चल रहा था।

और भी पढ़े – खबरें आपकी-फेसबुक पेज

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular