Friday, March 5, 2021
No menu items!
Home News आरा में लूटपाट करते दो अपराधी गिरफ्तार, एक फरार

आरा में लूटपाट करते दो अपराधी गिरफ्तार, एक फरार

आरा शहर की पुरानी पुलिस लाइन की सोमवार की देर शाम की घटना

आरा शहर के टाउन थाना क्षेत्र के पुरानी पुलिस लाइन के समीप सोमवार की शाम अपराधियों ने एक युवक से मोबाइल सहित सामान छीन लिया। इस मामले में पुलिस ने मौके से दो अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया। इनकी निशानदेही पर एक बाइक, पांच मोबाइल, सात सिम व चार चिप बरामद किये गये हैं। पकड़े गये अपराधियों में टाउन थाना क्षेत्र के उजियार टोला निवासी विकास कुमार और गौसगंज निवासी पंकज कुमार है। हालांकि एक अपराधी भागने में सफल रहा।

डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे भोजपुर जिला के शाहपुर से लड़ सकते विधानसभा चुनाव

अपराधियों की निशानदेही पर मोबाइल सहित अन्य सामान बरामद

पुलिस के हत्थे चढ़े दोनों झपट्टा मार गिरोह के सदस्य बताये जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि सोमवार की देर शाम पुरानी पुलिस लाइन के समीप बाइक सवार बदमाशों द्वारा एक युवक लूटपाट की जा रही थी। युवक द्वारा शोर मचाये जाने पर आसपास के लोग पहुंच गये और दो बदमाशों को पकड़ लिया और धुनाई कर दी। तभी टाउन थाना की पेट्रोलिंग टीम मौके पर पहुंच गयी और दोनों को गिरफ्तार कर लिया। बाद में दोनों की निशानदेही पर गौसगंज में छापेमारी कर मोबाइल सहित अन्य सामान बरामद किये गये।

आक्रोश:-लोगों ने कहा दिब्या भारती व जोया खान की मौत पर पर्दा डालने वाली मुंबई पुलिस को अब बिहारी जान पर पर्दा डालना भारी पड़ने लगा है

पुलिस इनकी निशानदेही पर तीसरे की गिरफ्तारी के लिये छापेमारी की जा रही है। साथ ही लूटपाट की अन्य घटनाओं के बारे में पूछताछ की जा रही है। वहीं दोनों अपराधियों के आपराधिक इतिहास के बारे में भी पुलिस छानबीन कर रही है। वहीं लूटपाट के मामले में तीन के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गयी है।

देखें: – खबरे आपकी – फेसबुक पेज

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular