Tuesday, March 2, 2021
No menu items!
Home News गोलीबारी की सूचना पर पहुंची भोजपुर पुलिस पर फायरिंग, तीन गिरफ्तार

गोलीबारी की सूचना पर पहुंची भोजपुर पुलिस पर फायरिंग, तीन गिरफ्तार

कोईलवर थाना सेमरिया के नजदीक महुली घाट की वारदात

हालात पर काबू पाने के लिये पुलिस को भी करनी पड़ी फायरिंग

अवैध बालू खनन नाविकों से रंगदारी मांगे जाने को लेकर दो पक्षों में गोलीबारी

आरा। भोजपुर के कोईलवर थाना क्षेत्र के महादेवचक सेमरियां बांध के नजदीक महुली घाट के पास मंगलवार को बालू के अवैध कारोबारियों व पुलिस के बीच मुठभेड़ हो गयी। पुलिस दो पक्षों के बीच फायरिंग की सूचना पर गयी थी। तभी पुलिस पर फायरिंग की जाने लगी। इस दौरान पुलिस को भी जवाबी कार्रवाई में गोली चलानी पड़ी।

हालांकि इस घटना में किसी के जख्मी होने की सूचना नहीं है। इस मामले में पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। इनमें कोईलवर थाना क्षेत्र के मानचक गांव निवासी मुन्ना राय, महादेवचक निवासी विदेशी राय व अखिलेश राय शामिल हैं। हालांकि अन्य लोग पानी में हथियार फेंक भाग निकले। गिरफ्तार तीनों पर पहले से भी फायरिंग सहित अन्य मामले दर्ज हैं।

डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे भोजपुर जिला के शाहपुर से लड़ सकते विधानसभा चुनाव

पुलिस से धिरते देख नदी में हथियार फेंक भाग निकले अपराधी, धरपकड़ शुरू

एसपी सुशील कुमार द्वारा इसकी पुष्टि की गयी है। उन्होंने बताया कि मंगलवार की शाम महादेवचक सेमरिया बांध से आगे महुली घाट के नजदीक मुन्ना राय व विदेशी राय के बीच बालू घाट में अवैध खनन व नाव से रंगदारी को लेकर गोलीबारी की सूचना मिली। इस आधार पर तुरंत कोईलवर बड़हरा थाना की पुलिस टीम को भेजा गया। पुलिस महुली घाट के पास पहुंची, तब वहां फायरिंग हो रही थी। पुलिस ने गोलीबारी रोकने को कहा गया, तो पुलिस पर फायरिंग की जाने लगी। तब बचाव में पुलिस द्वारा फायरिंग की गयी। तब पुलिस से धिरते देख सभी अपराधी हथियार पानी में फेंककर भागने लगे। भागने के दौरान में तीन अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया गया। इस संबंध में कोईलवर थाना में नामजद प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है।

एसपी ने बताया कि घटना में शामिल अन्य अपराधियों की पहचान व धरपकड़ की जा रही है। इसके लिये सघन छापेमारी की जा रही है। एसपी ने बताया कि बालू के अवैध खनन, रंगदारी और पुलिस पर हमले में शामिल किसी भी अपराधी को बख्शा नहीं जायेगा। उन्होंने बताया कि पानी में फेंके गये हथियार की खोज की जा रही है। गिरफ्तार अपराधियों से भी अन्य हथियारों के बारे में पूछताछ की जा रही है।

आक्रोश:-लोगों ने कहा दिब्या भारती व जोया खान की मौत पर पर्दा डालने वाली मुंबई पुलिस को अब बिहारी जान पर पर्दा डालना भारी पड़ने लगा है

पुलिस पर फायरिंग में पकड़े गये बालू के अवैध धंधबाजों पर दस मामले

महुली घाट के समीप पुलिस पर फायरिंग में पकड़े गये बालू के अवैध काराबारियों का आपराधिक इतिहास काफी लंबा-चौड़ा है। एसपी ने बताया कि इन तीनों के खिलाफ कोईलवर थाने में पूर्व से नौ मामले दर्ज हैं। इनमें कोईलवर थाना कांड सं0-144/18, कोईलवर थाना कांड सं0-172/18,
कोईलवर थाना कांड सं0-146/18, कोईलवर थाना कांड सं0-404/18,
कोईलवर थाना कांड सं0-485/18, कोईलवर थाना कांड सं0-38/19, कोईलवर थाना कांड सं0-116/19. दिनांक, कोईलवर थाना कांड सं0-194/19 और
कोईलवर थाना कांड सं0-202/19 हैं।

अन्य गिरफ्तार अभियुक्त

कोईलवर थाना कांड सं0-239/20 के अभियुक्त सत्येन्द्र कुमार पाण्डेय, पे०-रामेश्वर आधार पाण्डेय, सा0-पचरूखियाकला, थाना कोईलवर को गिफ्तार किया गया इन पर मुखिया के विरूद्ध रंगदारी एवं गोली चालाने का आरोप में ये कांड दर्ज है।

देखें: – खबरे आपकी – फेसबुक पेज

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular