Saturday, March 6, 2021
No menu items!
Home अन्य चर्चित खबर पूर्व मुखिया प्रत्याशी सह युवा राजद नेता की हत्या में दो हिरासत...

पूर्व मुखिया प्रत्याशी सह युवा राजद नेता की हत्या में दो हिरासत में, छापेमारी तेज

young RJD leader – हत्या में शामिल अपराधियों की पहचान और धरपकड़ में जुटी पुलिस

आरा। जिले के आयर थाना क्षेत्र के भेड़री गांव निवासी young RJD leader युवा राजद नेता रवि यादव की हत्या में पुलिस की तफ्तीश तेज हो गयी है। हत्या में शामिल अपराधियों की पहचान और धरपकड़ को ले ताबड़तोड़ छापेमारी की जा रही है। इस दौरान दो संदिग्धों को हिरासत में भी लिया गया है। पुलिस दोनों से पूछताछ कर हत्याकांड का खुलासा करने में जुटी है। हत्यारों तक पहुंचने के लिये मोबाइल सर्विलांस की भी मदद ली जा रही है।

  • बुधवार की रात आयर थाना क्षेत्र के रामडिहरा के समीप गोली मार की गयी थी हत्या

बता दें कि बुधवार की रात श्राद्धकर्म में मंदुरी गांव गये युवा नेता सह पूर्व मुखिया प्रत्याशी सौरभ राज उर्फ रवि यादव की गोली मार और धारदार हथियार से हत्या कर दी गयी थी। उसका शव गुरुवार की सुबह गड़हनी थाना क्षेत्र के रामडिहरा गांव के समीप से बरामद किया गया था। युवा नेता को गांव जाने के दौरान बीच रास्ते से गायब कर हत्या किये जाने की चर्चा चल रही है। पुलिस भी किसी परिचित द्वारा बुलाने के बाद हत्या करने की बात मान कर चल रही है।

  • सदर एसडीपीओ के नेतृत्व में चल रही छापेमारी, पुलिस जल्द करेगी खुलासा

वहीं हत्या के बाद पूर्व मुखिया प्रत्याशी के मोबाइल से ही उनकी पत्नी को फोन कर संदिग्ध बात की गयी थी। युवा नेता का मोबाइल भी गायब कर दिया गया है। हालांकि घटनास्थल से उनकी बाइक बरामद कर ली गयी थी। हत्या के बाद आक्रोशित लोगों ने रोड जाम कर प्रदर्शन किया गया था। बाद में एसपी हर किशोर राय के निर्देश पर एसडीपीओ पंकज रावत के नेतृत्व में टीम गठित कर छापेमारी की जा रही है। 

देखें- खबरें आपकी – फेसबुक पेज – वीडियो न्यूज – अन्य खबरें

भोजपुर में आपसी वर्चस्व को लेकर दो गुटों में फायरिंग, तीन को लगी गोली

भोजपुर में बालू लदे ट्रक चालकों से पैसे वसूलते आठ गिरफ्तार

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular