Tuesday, February 7, 2023
No menu items!
HomeNewsCrimeमोबाइल छीनने का विरोध करने पर बदमाशों ने छात्र को मारी गोली,...

मोबाइल छीनने का विरोध करने पर बदमाशों ने छात्र को मारी गोली, हालत गंभीर

Udwantnagar Ara News:खबरे आपकी

  • उदवंतनगर थाना क्षेत्र के दरियापुर और बकरी गांव के बीच शुक्रवार की रात की घटना
  • आरा से कोचिंग कर घर लौटने के दौरान तीन नकाबपोश बदमाशों ने की घटना
  • जख्मी छात्र का शहर के बाबू बाजार स्थित निजी अस्पताल में कराया जा रहा इलाज

खबरे आपकी आरा: Udwantnagar Ara News भोजपुर के उदवंतनगर थाना क्षेत्र के दरियापुर और बकरी गांव के बीच शुक्रवार की देर शाम मोबाइल छीनने का विरोध करने पर बदमाशों ने एक छात्र को गोली मार दी। गोली छात्र के बाएं हाथ में लगी है। उससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया। उसका इलाज इलाज आरा के बाबू बाजार स्थित निजी अस्पताल में कराया जा रहा है।

जख्मी छात्र मुफस्सिल थाना क्षेत्र के केशवपुर बकरी गांव निवासी राजेश साह का 17 वर्षीय पुत्र प्रिंस कुमार है। उसने बताया कि शुक्रवार की शाम वह शहर के कतीरा से ट्यूशन पढ़कर वापस अपने गांव लौट रहा था। उस क्रम में वह ऑटो से दरियापुर गांव उतरा। इसके बाद पैदल अपने गांव की ओर जा रहा था।

तभी एक स्कूटी पर सवार तीन नकाबपोश बदमाश आ धमके और उसका मोबाइल व पैसे को छिनने लगे। वह विरोध करते हुए भागने की कोशिश की, तो बदमाशों ने उसे गोली मार दी। उससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया। उसके बाद उसे इलाज के लिए बाबू बाजार स्थित निजी अस्पताल लाया गया।

सूचना मिलने पर पुलिस मामले की छानबीन में जुट गयी है। दूसरी ओर इलाज कर रहे सर्जन डॉ.विकास सिंह ने बताया कि एक लड़के को बाएं हाथ में हथेली पर गोली लगी थी। गोली लगने से खून काफी बह रहा था। लेकिन ऑपरेशन कर उसका बुलेट निकाल दिया गया है और ब्लड भी सिक्योर कर दिया गया है। अभी उसकी बीपी स्टेबल है। वह भी बिल्कुल ठीक है।

- Advertisment -
khabreapki
खबरे आपकी
khabreapki-youtube
khabreapki-youtube

Most Popular