Saturday, January 28, 2023
No menu items!
Homeधर्मआस्था-मंदिरनए साल में मां आरण्य देवी मंदिर में उमड़ेगी भक्तों की भीड़,...

नए साल में मां आरण्य देवी मंदिर में उमड़ेगी भक्तों की भीड़, तैयारी पूरी

Aranya Devi Trust Arrah:खबरे आपकी

  • ट्रस्ट की ओर से भक्तों के बीच होगा प्रसाद का वितरण
  • ट्रस्ट के पदाधिकारियों और सदस्यों ने तैयारी का लिया जायजा

खबरे आपकी बिहार/आरा: नए साल के मौके पर रविवार को मां आरण्य देवी मंदिर में भक्तों की भारी भीड़ उमड़ेगी। इसको लेकर तैयारी पूरी कर ली गई है। पहली बार नववर्ष के मौके पर मां आरण्य देवी मंदिर विकास ट्रस्ट द्वारा भक्तों के बीच प्रसाद का वितरण किया जाएगा। इसको लेकर मंदिर के मुख्य द्वार पर स्टाल लगाए जाएंगे। वही मंदिर में नव निर्माण के लिए सहयोग देने वालों के लिए काउंटर लगाया जाएगा।

26 January Republic Day
26 January Republic Day
kids

मां आरण्य देवी मंदिर विकास ट्रस्ट के मीडिया प्रबंधक कृष्ण कुमार ने बताया कि 1 जनवरी (रविवार) 2023 को मां अरण्य देवी मंदिर में भक्तों की अपार भीड़ होने की संभावना को देखते हुए विशेष व्यवस्था की गई है। मंदिर परिसर में सजावट एवं लाइटिंग का कार्य किया गया है।

मंदिर में देवी दर्शन को आने वाले श्रद्धालु निकास द्वार से प्रवेश करेंगे और मुख्य द्वार से उनकी निकासी होगी। मुख्य द्वार के पास ही भक्तों के बीच ट्रस्ट द्वारा प्रसाद का वितरण किया जाएगा। भीड़ की संभावना को देखते हुए महिला एवं पुरुष पुलिसकर्मी तैनात रहेंगे।

तैयारी का जायजा लेने आज आरण्य देवी मंदिर विकास ट्रस्ट के मुख्य संरक्षक भीम सिंह भवेश, सचिव अरविंद पांडेय, रूपेश कुमार, राजू मेहता, जितेंद्र कुमार, अमित कुमार, अंकित कुमार समेत अन्य लोग पहूंचे।

नववर्ष के मौके पर मां आरण्य देवी मंदिर में भक्तों की भीड़ की संभावना को देखते हुए मंदिर की ओर जाने वाले रास्ते में अस्थायी दुकानें खुल गई है। जहां फूल, माला और प्रसाद की बिक्री की जा रही है।

MD WASIM
MD WASIM
Journalist
- Advertisment -
एवं बसंत पंचमी की शुभकामनाएं
एवं बसंत पंचमी की
khabreapki-youtube
khabreapki-youtube

Most Popular