Wednesday, May 12, 2021
No menu items!
Home News शाहपुर में दवा के रिएक्शन से छात्र के मौत के बाद हंगामा

शाहपुर में दवा के रिएक्शन से छात्र के मौत के बाद हंगामा

आरा।शाहपुर- शाहपुर में दवा के रिएक्शन से छात्र के मौत के बाद गुस्साये परिजनों ने आरा-बक्सर मेन रोड को जाम कर प्रदर्शन किया। साथ ही जिस दवा दुकानदार द्वारा छात्र को दवा दी गई थी उसके दुकानदार पर पथराव कर क्षतिग्रस्त कर दिया। मृतक छात्र शाहपुर थाना क्षेत्र के रतनपुरा गांव के छोटक पासवान का पुत्र मंगरु पासवान बताया जा रहा है।

शिक्षिका के संक्रमित पाये जाने की सूचना के बाद साथी शिक्षकों में भय

मिली जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के रतनपुरा गांव निवासी छात्र मंगरू पासवान शनिवार की दोपहर पेट दर्द का दवा लेने शाहपुर के एक मेडिकल स्टोर पर गया था। बताया जा रहा है कि मेडिकल स्टोर वाले ने कोई दवा दिया। जिसके कुछ देर बाद छात्र की गिरकर बेहोश हो गया और उसके मुंह से गाज गिरेगी लगा।

शाहपुर में दवा के रिएक्शन से छात्र के मौत के बाद हंगामा

भोजपुर में ठनका गिरने से छह लोगो की मौत, सात झुलसे

इसके कुछ देर बाद स्थानीय पुलिस खबर मिलते ही पहुंची और छात्र को इलाज के लिए शाहपुर रेफरल अस्पताल भेजा। लेकिन रास्ते मे ही छात्र ने दम तोड़ दिया। छात्र के मौत के बाद दवा दुकानदार दुकान बंद कर भाग निकला।

मृतक छात्र के परिजनों ने दुकान के समीप जमकर हंगामा किया और पथराव कर दुकान को क्षतिग्रस्त कर दिया। साथ ही आरा-बक्सर मेन रोड को शव के साथ जाम कर दिया। थानाध्यक्ष अविनाश कुमार ने मृतक के परिजनों को समझाकर रोड जाम को हटाने की अपील की गई।

शाहपुर में दवा के रिएक्शन से छात्र के मौत के बाद हंगामा

कोरोना के 11 पॉजिटिव मरीज मिले-कोरोना पॉजिटिव लोगों में एक पुरुष तथा दो महिला पुलिसकर्मी भी शामिल

और भी पढ़े – खबरें आपकी-फेसबुक पेज

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular