Saturday, December 3, 2022
No menu items!
HomeNewsCrimeसीएसपी संचालक से लूट में वांटेड दो अपराधी हथियार के साथ गिरफ्तार

सीएसपी संचालक से लूट में वांटेड दो अपराधी हथियार के साथ गिरफ्तार

robbery -18 जनवरी को श्रीपालपुर मोड़ के पास हुई थी लूट की वारदात

खबरे आपकी robbery भोजपुर के कोईलवर इलाके में सीएसपी संचालक से लूट में दो बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। दोनों को कोईलवर थाना के सकड्डी मोड़ के पास से पकड़ा गया है। बदमाशों के पास से एक देसी कट्टा, दो गोली, एक खोखा, लूटे गये तीस हजार रुपये, दो पासबुक और दो मोबाइल बरामद किये गये हैं। लूट के दौरान इस्तेमाल की गयी एक पल्सर बाइक भी जब्त की गयी है। गिरफ्तार अपराधियों में बड़हरा थाना क्षेत्र के मनीछपरा निवासी भीम यादव और कोईलवर थाना क्षेत्र के श्रीपालपुर निवासी संटू कुमार शामिल हैं।

एसपी हर किशोर राय ने यह जानकारी दी। एसपी ने बताया कि लूटपाट में तीन बदमाश शामिल थे। इनमें दो को गिरफ्तार कर लिया गया है। भीम यादव के खिलाफ बड़हरा थाने में पूर्व से भी हत्या के प्रयास और आर्म्स एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज है।

कोईलवर थाना के सकड्डी मोड़ से पुलिस ने दोनों को दबोचा

कोर्ट को जाली बीमा प्रमाण पत्र दिखा ऑनर ने मुक्त करा ली बस

पुलिस के अनुसार बीते 18 जनवरी की देर शाम  श्रीपालपुर के समीप एक सीएसपी संचालक से लूट की वारदात हुई थी। तब बाइक सवार अपराधियों ने हथियार के बल पर संचालक से एक लाख रुपये लूट लिये गये थे। उसके बाद से ही लुटेरों की तलाश की जा रही थी। इसी क्रम में लुटेरों के सकड्‌डी मोड़ के समीप आने की सूचना मिली। उस आधार पर कोईलवर थानाध्यक्ष संजय कुमार सिन्हा के नेतृत्व में छापेमारी कर दो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया गया।

एक देसी कट्टा दो गोली, एक खोखा और लूटे गये तीस हजार रुपये बरामद

एक बाइक दो मोबाइल और दो पासबुक भी मिले, तीसरे बदमाश की तलाश

तलाशी के दौरान संचालक से लूटे गये तीस हजार रुपये, दो पासबुक, एक कट्टा, दो गोली, एक खोखा और दो मोबाइल  बरामद किये गये। पुलिस दोनों की निशानदेही पर लूटे गये अन्य पैसे और तीसरे बदमाश की गिरफ्तारी के लिये छापेमारी कर रही है। इधर, हथियार बरामदगी को लेकर भी दोनों के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत एक प्राथमिकी दर्ज की गयी है।

soldier suicide in Ara-आरा में महिला सिपाही ने की खुदकुशी

वीडियो और फोटो वायरल होने के बाद गिरफ्तार दारोगा जेल भेजे गए

MD WASIM
MD WASIM
Journalist
- Advertisment -
Khabre Apki
Mantu Sonar Murder
Khabre Apki
Mantu Sonar Murder

Most Popular