Sunday, May 26, 2024
No menu items!
HomeNewsबिहारहत्या सहित छह मामलों में वांटेड बदमाश साथियों संग गिरफ्तार

हत्या सहित छह मामलों में वांटेड बदमाश साथियों संग गिरफ्तार

चांदी थाना क्षेत्र के रामपुर गांव से शुक्रवार को पकड़े गये तीन अपराधी

दो कट्टा, एक देसी राइफल, 10 गोलियां व एक अपाची बाइक बरामद

हथियार के साथ अपराधियों की आने की सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीनों को दबोचा

अन्य खबरें देखें- फेसबुक पेज (खबरें आपकी)

आरा। भोजपुर के चांदी थाना क्षेत्र के रामपुर गांव से पुलिस ने शुक्रवार को हत्या व लूट सहित छह मामलों में वांटेड कुख्यात सहित तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है। इन बदमाशों के पास से एक देसी राइफल, दो देसी कट्टा, 315 व 12 बोर की 10 गोलियां और एक अपाची बाइक बरामद की गयी है। गिरफ्तार अपराधियों में रामपुर गांव निवासी नागेश यादव, दीपक कुमार व विमलेश यादव उर्फ गोरे लाल शामिल हैं। इनमें नागेश यादव पर हत्या व लूट सहित सात मामले हैं। वहीं दीपक कुमार व विमलेश का भी अपराधिक इतिहास रहा है।

Election Commission of India
Election Commission of India

एसपी सुशील कुमार ने इसकी जानकारी दी। उन्होंने बताया कि कोईलवर-संदेश रोड में चांदी थाना क्षेत्र में अपराध की घटनाओं पर रोक लगाने और बदमाशों की धरपकड़ के लिये एक विशेष टीम का गठन किया गया है। टीम अपराधियों की पहचान और धरपकड़ में जुटी है। इस बीच शुक्रवार को रामपुर गांव में भारी मात्रा में हथियार के साथ अपराधियों के जमा होने की सूचना मिली। इस आधार पर टीम ने रामपुर गांव में छापेमारी की। पुलिस को देख अपराधी भागने लगे। लेकिन पुलिस ने खदेड़कर बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया।

एसपी ने बताया कि हथियार बरामदगी के मामले में तीनों बदमाशों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गयी है। टीम में चांदी थानाध्यक्ष मनोज कुमार, संदेश थाना इंचार्ज सुदेह कुमार, डीआईयू के दारोगा दीपनारायण सिंह के साथ सीआईएटी के जवान शामिल थे।

Shobhi Dumra - News
Vishnu Nagar Ara Crime
Shobhi Dumra - News
Vishnu Nagar Ara Crime
previous arrow
next arrow

भूकंप के झटके से लोग घरों से निकले बाहर

संदेश व चांदी पुलिस के लिये सिरदर्र बना गया था नागेश

आरा। पुलिस के हत्थे चढ़ा रामपुर गांव निवासी नागेश यादव का लंबा आपराधिक इतिहास रहा है। उसके खिलाफ छह मामले दर्ज हैं। इनमें हत्या, लूट, हत्या के प्रयास व चोरी के मामले हैं। एसपी ने इसकी जानकारी दी। उन्होंने बताया कि उसके खिलाफ सभी मामले संदेश थाना में दर्ज हैं। उसके अपराध का मुख्य एरिया कोईलवर-चांदी रोड था। ऐसे में वह संदेश व चांदी थाना की पुलिस के लिये काफी सिरदर्द बन गया था।

Sp-sushil-kumar.jpg
Sp-sushil-kumar.jpg

एसपी ने बताया कि संदेश थाना में 25 फरवरी को दर्ज हत्या में वह आरोपित था। उस मामले में वह अबतक फरार चल रहा था। इसके अलावे संदेश में 2019 में लूट, 2019 में ही अपराध की योजना बनाने, चोरी, आर्म्स एक्ट के मामले में आरोपित है। उन्होंने बताया कि दीपक कुमार व विमलेश यादव उर्फ गोरे लाल का भी अपराधिक इतिहास रहा है। उसकी डिटेल्स खंगाली जा रही है। बता दें कि 24 फरवरी की रात संदेश थाना क्षेत्र के बचरी के समीप यूपी के एक ट्रक चालक की गोली मार हत्या कर दी गयी थी।

बड़ी खबर-भोजपुर में कोरोना के 20 और पॉजिटिव मरीज मिले, एक की मौत

KRISHNA KUMAR
KRISHNA KUMAR
Journalist
- Advertisment -
Vikas singh
Vikas singh
Vikas singh
Vikas singh

Most Popular

Don`t copy text!