Tuesday, February 27, 2024
No menu items!
HomeNewsबिहारप्राथमिक स्कूल शाहपुर के सरकारी शिक्षक को पत्नी ने डंडे से पीटा

प्राथमिक स्कूल शाहपुर के सरकारी शिक्षक को पत्नी ने डंडे से पीटा

wife victim government teacher/Bihar/Ara: भोजपुर में एक सरकारी शिक्षक को अपनी पत्नी से पंगा लेना महंगा पड़ गया। पति ने कपड़े नहीं दिए तो पत्नी ने उसकी डंडे से पिटाई कर दी। शिक्षक पति ने बताया कि वो मेरी गर्दन दबाने लगी। मेरे शरीर को नाखून से नोंचने लगी। इसके बाद पति अस्पताल पहुंचा और आरा सदर अस्पताल के ऑन ड्यूटी चिकित्सक आशुतोष कुमार को अपनी आप बीती सुनाई।

मामला शहर के नवादा थाना क्षेत्र के मिल रोड मोहल्ले का है। मारपीट की घटना में युवक जख्मी हो गया। पीड़ित पति के अनुसार कपड़ा नहीं मिलने के कारण पत्नी ने उस पर हमला कर दिया। पीड़ित शिक्षक नवादा थाना क्षेत्र के मिल रोड मोहल्ला निवासी रमाकांत प्रसाद का 42 साल का बेटा मंतोष कुमार है। वह पेशे से (wife victim government teacher) सरकारी शिक्षक है और वर्तमान में शाहपुर के प्राथमिक स्कूल में पढ़ाता है।

मंतोष कुमार ने बताया कि 27 नवंबर 2021 को उसकी शादी हुई थी। शादी के बाद से ही पत्नी उससे किसी ना किसी बात को लेकर झगड़ते रहती और अपने मायके भाग जाती। वह कुछ दिन पहले भी अपने मायके बक्सर जिला के डुमराव चली गई थी। शुक्रवार को वह उसे लेकर वापस अपने घर आया था। शनिवार को वह कमरे में आई और बोली कि मेरे कपड़े कहां हैं। तुमने कहा रख दिए। मैंने कहा कि तुम अपने कपड़े मायके ले गई थी। फिर मुझसे क्यों पूछ रही हो।

इसी बात को लेकर उनके बीच कहासुनी हुई। जिसके बाद पत्नी ने उसकी डंडों से पिटाई कर दी। पत्नी का इतने में भी मन शांत नहीं हुआ तो उसने युवक को पटककर उसकी गर्दन दबाने की कोशिश की।गला दबाने के दौरान उसकी पत्नी के नाखून की निशान उसके गर्दन पर पड़ गया। इस हिंसा में वह जख्मी हो गया। जिसके बाद उसे इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल लाया गया। इधर पीड़ित पति ने कहा की वो अपने मायके वालों के कहने पर चलती है और बराबर मुझे प्रताड़ित करती है। जिसके चलते हम और मेरा पूरा परिवार परेशान है। बताया की उसकी पत्नी एक बैंक में काम करती है।

- Advertisment -

Most Popular