Thursday, May 30, 2024
No menu items!
Homeखेलक्रिकेटCSK vs GT IPL 2023 :क्या शुभमन गिल को रोक पायेगी चेन्नई...

CSK vs GT IPL 2023 :क्या शुभमन गिल को रोक पायेगी चेन्नई सुपर किंग्स ?

shubman gill: शुभमन गिल आज कल अपने फॉर्म को लेकर काफी चर्चे में बने हुए हैं,उनको रोक पाना हर टीम को काफी मुश्किल हो रही है, तो क्या आज चेन्नई सुपर किंग्स गुजरात के ओपनर खिलाडी शुभमन गिल को रोक पायेगी, पिछले मैचों में जो की RCB के खिलाफ था, शुभमन गिल (shubman gill) ने अपने शत्कियो पारी से RCB को ही नहीं हराया बल्कि उनके फैंस को बुरी तरह से रोने पर मजबूर कर दिया। यहाँ तक की सोशल मीडिया के जरिये RCB के फैंस ने शुभमन गिल को काफी बुरा भला भी बोला।

क्या आज RCB के फैंस धोनी को सपोर्ट करेंगे ?

Election Commission of India
Election Commission of India

आपको बता दे की RCB  के फैंस काफी बौखलाए हुए है , और ऐसी हालत में वो यही चाहेगी की, धोनी की टीम गुजरात को बुरी तरह से हराये , लेकिन आपको बता दे , हार्दिक पांड्या धोनी को अपना गुरु मानते है यहा तक की उन्होंने यह बात कह दी की धोनी से नफरत करने के लिए हमें डेविल बनना पड़ेगा तभी नफरत कर सकते हो।

क्या चेन्नई सुपर किंग्स लेगी 3 हार का बदला ?

Shobhi Dumra - News
Vishnu Nagar Ara Crime
Shobhi Dumra - News
Vishnu Nagar Ara Crime
previous arrow
next arrow

अभी तक दोनों टीम के बिच ३ तीन मैच हुए हैं, जिसमे शिष्य हार्दिक पांड्या के टीम ने अपने गुरु धोनी की टीम को हरा दिया , लेकिन आज धोनी की टीम चाहेगी की गुजरात के खिलाफ इस आईपीएल का पहला  मैच जीते।

क्या हार्दिक की होगी अग्नि परीक्षा अपने गुरु धोनी के सामने ?

आपको बता दे की हार्दिक पांड्या महेंद्र सिंह धोनी को अपना गुरु मानते है, और धोनी की हर चीज को वो फॉलो करना  चाहते है जो धोनी मैच के दौरान फील्ड में करते है ,धोनी की ही माफिक हार्दिक भी मैदान पर तनाव भरे माहौल में भी खुद को कूल रखने की पूरी कोशिश करते हैं। यह मुकाबला दो कूल कप्तानों के बीच जरूर होगा, लेकिन इसके धमाकेदार होने की पूरी गारंटी मानी जा रही है।

- Advertisment -
Vikas singh
Vikas singh
Vikas singh
Vikas singh

Most Popular

Don`t copy text!