Wednesday, March 3, 2021
No menu items!
Home राजनीत केन्द्र सरकार की योजना के बारे में घर-घर जाकर जानकारी दे भाजपा...

केन्द्र सरकार की योजना के बारे में घर-घर जाकर जानकारी दे भाजपा कार्यकर्ता

भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा के जिलाध्यक्ष शैलेन्द्र कुमार के नेतृत्व लोगो ने डिजिटल रैली को सुना

भाजपा व्यवसाय प्रकोष्ठ के जिला संयोजक प्रेम पंकज ने कहा कि रैली से कार्यकर्ताओं में उत्साह

आरा। भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा के जिलाध्यक्ष शैलेन्द्र कुमार के नेतृत्व में रविवार को आरा विधान सभा के जवाहर टोला वार्ड नंबर-40 में भाजपा के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की डिजिटल रैली का संबोधन सुना गया। इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि भाजपा व्यवसाय प्रकोष्ठ के जिला संयोजक प्रेम पंकज उर्फ ललन जी ने कहा कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की डिजिटल रैली से भाजपा के कार्यकर्ताओं में नया जोश एवं उत्साह भर गया है। आगामी विधानसभा चुनाव में कार्यकर्ता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथों को मजबूत करेंगे।

माँ के साथ आया किशोर पिछले साल अक्टूबर माह में अपने माँ से बिछड़ गया था

इस मौके पर भाजपा जिला मीडिया प्रमुख डाॅ. रमेश कुमार सिन्हा उर्फ कर्ण जी, व्यवसाय प्रकोष्ठ के जिला सह संयोजक संजीव पाण्डेय शामिल थे। बिहार विधान सभा चुनाव की तैयारी को लेकर भाजपा के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष व केन्द्रीय गृह मंत्री अमीत शाह ने बिहार में जन संवाद को डिजिटल रैली के माध्यम से संबोधित करते हुए कहा कि देश के एक सौ तीस करोड की जनता के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के 5+1 साल के कार्यकाल पूरा हुआ है।

आगामी बिहार में विधान सभा चुनाव भाजपा के अलावे एनडीए समर्थन की सरकार बनाने के लिए केन्द्रीय के योजना, बिहार सरकार के योजना को प्रतेक विधान सभा के सभी पंचायतों के गांव-गांव में जाकर जानकारी देना है। सभी बूथों पर कमिटी के कार्यकताओ को भी अहवान किये है कि आप सभी केन्द्र सरकार के योजना को घर-घर में जाकर जानकारी देने का काम करेंगे। इस कार्यक्रम में महेन्द्र पासवान, गीता देवी, मुन्ना देवी, पूजा देवी, सुभद्रा कुमारी, किरण देवी, चिन्ता देवी, उपेनद कुमार, मनीश कुमार, डाॅ. सुरेन्द्र प्रसाद, अमन कुमार सहित काफी संख्या महिला व पुरुष मोर्चा के कार्यकता शामिल थे।

BJP-workers-listen-to-Amit-Shah-live.jpg

और भी पढ़े – खबरें आपकी-फेसबुक पेज

तुलसी यादव भाग निकला,पकड़ा गया बासुदेव प्रसाद

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular