Saturday, February 27, 2021
No menu items!
Home राजनीत लोजपा नेता व पूर्व एमएलसी हुलास पांडेय ने मीडिया कर्मियों को किया...

लोजपा नेता व पूर्व एमएलसी हुलास पांडेय ने मीडिया कर्मियों को किया सम्मानित

मीडियाकर्मियों को अंग वस्त्र एवं मास्क देकर किया सम्मानित

कहाः कोरोना के खिलाफ जंग में मीडिया कर्मियों का कार्य सराहनीय

कोरोना से जंग में शामिल चिकित्सक, स्वास्थ्य कर्मी, पुलिस व प्रशासनिक पदाधिकारी एवं सफाईकर्मियों के प्रति सम्मान व आभार जताया

लोगों से की अपीलः पीएम नरेन्द्र मोदी के निर्देशों का करे पालन, मास्क पहने, हाथ साफ रखे एवं सामाजिक दूरी बनाए रखें

Hulas-Pandey-honoring-media-persons.jpg

आरा। स्थानीय परिसदन में रविवार को कोरोना वॉरियर्स सम्मान समारोह सह संवाददाता सम्मेलन का आयोजन किया गया। अध्यक्षता लोजपा के जिलाध्यक्ष राजेश्वर सिंह एवं संचालन लोजपा के नगर अध्यक्ष वार्ड पार्षद सोनू पासवान ने किया। इस मौके पर लोजपा प्रदेश उपाध्यक्ष, संसदीय बोर्ड के सदस्य, मुंगेर प्रमंडल प्रभारी सह पूर्व एमएलसी हुलास पांडेय ने वैश्विक महामारी कोरोना के खिलाफ जंग में सराहनीय भूमिका निभाने वाले मीडिया कर्मियों को अंग वस्त्र एवं मास्क देकर सम्मानित किया।

इस मौके श्री पांडेय ने कहा कि कोरोना के खिलाफ जंग में मीडिया कर्मियों की भूमिका सराहनीय रही है। मीडिया कर्मियों ने विपदा की घड़ी में अपने कर्तव्यों का निर्वहन ईमानदारी पूर्वक किया। लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान के आह्वान पर आज जिले के मीडिया कर्मियों को सम्मानित किया गया।

Hulas-Pandey-honoring-media-persons.jpg

माँ के साथ आया किशोर पिछले साल अक्टूबर माह में अपने माँ से बिछड़ गया था

कोरोना से जंग में शामिल चिकित्सक, स्वास्थ्य कर्मी, पुलिस व प्रशासनिक पदाधिकारी एवं सफाईकर्मियों के प्रति सम्मान व आभार जताया

इस मौके पर श्री पांडेय ने ने कहा कि महामारी काल के दौरान मीडिया कर्मियों ने अपनी जान पर खेलकर हर खबर को सही समय पर जनता तक पहुंचाया। इसके लिए सभी सम्मान के पात्र हैं। उन्होंने कहा कि कोरोना से जंग में शामिल चिकित्सक, स्वास्थ्य कर्मी, पुलिस व प्रशासनिक पदाधिकारी एवं सफाई कर्मी ने भी अपने घर परिवार एवं बच्चो से दूर रह कर अपने कर्तव्यों का निर्वहन किया। इसको लेकर लोजपा सभी के प्रति सम्मान एवं आभार व्यक्त करती है।

उन्होंने कहा कि बिहार से बाहर जितने भी मजदूर साथी फंसे हुए थे। उन्हें वापस लाने के लिए सबसे पहले लोजपा ने ही पहल की। लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने सबसे पहले प्रधानमंत्री, गृह मंत्री को ट्वीट कर अवगत कराया था। इसके बाद ही ट्रेनों के माध्यम से मजदूरों को बिहार लाया गया। लोजपा पार्टी के सभी साथी इस कोरोना महामारी के दौरान बिहार की जनता की सेवा के लिए तत्पर रहें। देश के युवा सांसद चिराग पासवान ने सबसे पहले अपने सांसद निधि का कोरोना काल में दान किया। जिसके बाद कई सांसदों ने अपनी सांसद निधि का कोरोना काल में दान किया। केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान के कार्यों की बदौलत ही आज बिहार में इतने बड़े पैमाने पर राशन कार्ड बनवाया गया, साथ ही बिहार से बाहर फंसे लोगों तक भी राशन पहुंचाया गया।

उन्होंने मीडियाकर्मियों से अनुरोध किया कि अगर कोई भूखा है तो उस तरफ ध्यान आकृष्ट करें। ताकि कोई भी गरीब भूखा ना रहे। उन्होंने जिलेवासियों से अपील करते हुए कहा कि आप प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के निर्देशों का पालन करें। मास्क पहने, हाथ को साफ रखे एवं सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें। तभी हम कोरोना को हरा सकते हैं। सम्मान समारोह में लोजपा जिलाध्यक्ष राजेश्वर सिंह, प्रदेश महासचिव राजेंद्र विश्वकर्मा, लोजपा के नगर अध्यक्ष सोनू पासवान, नीलेश्वर उपाध्याय, डब्लू जैन, जितेंद्र सिंह, मंटू पांडेय, टिंकू सिंह, सुनील मौआर, अमीत चौधरी, गंगाधर पांडेय, शशि भूषण चौधरी, अशोक राय, राहुल रणवीर, मिथलेश राय, टिंकू सिंह, पिंकू सिंह, अशोक तिवारी, जसमीत प्रकाश आदि कई लोग उपस्थित थे।

honoring-media-persons.jpg

और भी पढ़े – खबरें आपकी-फेसबुक पेज

तुलसी यादव भाग निकला,पकड़ा गया बासुदेव प्रसाद

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular