Wednesday, December 1, 2021
No menu items!
Homeकारोबारलेजर मशीन द्वारा चेहरे से दूर होगी झुर्रिया

लेजर मशीन द्वारा चेहरे से दूर होगी झुर्रिया

Face Laser Machine: मीडिया से बातचीत के दौरान बोली डॉ. रंजना बर्षा

खबरे आपकी आरा शहर के करमन टोला स्थित विश्वराज हाॅस्पिटल में हड्डी रोग, दांत के अलावे मरीजो का डंटोंफेशियल इलाज होगा। चिकित्सक सह डेंटोफेसियल कॉस्मेटोलॉजिस्ट डॉ. रंजना वर्षा ने बताया कि हमारे यहां लेजर तकनीक से मरीजों का इलाज किया जाता है। इसमें फोटो फेशियल, कार्बन फेशियल एवं टैटू हटाने का इलाज होगा।।

Face Laser Machine: बाल झड़ने से रोकने,फोटो फेशियल, कार्बन फेशियल एवं टैटू हटाने का होगा कार्य

Face Laser Machine
Face Laser Machine

उन्होंने बताया की यहां लेजर मशीन, क्यू स्वीच लेजर मशीन, आईपीएल लेजर मशीन, आरएफ एवं डरमोफेन से इलाज होगा। लेजर से फोटो फेशियल का इलाज होता है। इसके अलावे आरएफ से चेहरे पर झुरिया, लाइटनेस एवं टाइटनेस का इलाज होता है। डर्मोपेन के द्वारा जहां बाल झर रहा था। बाल झड़ने से रोकने के लिए डर्मोपेन से पहले इलाज होता है। हाइड्राफेसियल मशीन है। इससे फेस चमकता तथा चेहरे पर शाइनिंग आता है।

इसके अलावे टैटू रिमूवल का कार्य मशीन से कार्य होता है। इसमें कलर और ब्लैक एंड वाइट टैटू शामिल है। टैटू रिमूवल के दौरान कोई साइड इफेक्ट नहीं है। हल्का निशान पड़ता है एक हफ्ते में ठीक हो जाता है। उन्होंने बताया कि पहले इस इलाज के लिए लोगों को आरा से जा बाहर जाना पड़ता था। लेकिन यह सुविधा अब आरा में ही उपलब्ध हो गया है। इससे आरा ही नहीं बल्कि शाहाबाद के चारों जिले के लोगों को फायदा होगा, साथ ही उनका आर्थिक बचत भी होगा। इस मौके पर हड्डी रोग विशेषज्ञ डॉ. महावीर प्रसाद गुप्ता मौजूद रहें।

- Advertisment -
Jain Ornaments ad
Raj Auto AD
Sambhawana School Ad
Kids Campus Mission School AD
Jain Ornaments ad
Raj Auto AD
Sambhawana School Ad
Kids Campus Mission School AD
Nagarmal Ad
Heart care centre ad
Modern x Ray AD
Maa sharde Ad
Nagarmal Ad
Heart care centre ad
Ad
Modern x Ray AD
Maa sharde Ad

Most Popular