Monday, September 26, 2022
No menu items!
Homeबिहारआरा भोजपुरहाथ पर 'सॉरी मम्मी-पापा' एवं 'आई हेट माय लाइफ' लिखा और...

हाथ पर ‘सॉरी मम्मी-पापा’ एवं ‘आई हेट माय लाइफ’ लिखा और फंदे से लटक दे दी जान

हाथ पर ‘सॉरी मम्मी-पापा’ एवं ‘आई हेट माय लाइफ’ लिखा और फंदे से लटक दे दी जान
आरा में फांसी के फंदे से लटका युवक का शव बरामद, सनसनी
घरेलू कलह में खुदकुशी करने की जताई जा रही आशंका
पुलिस ने शव का सदर अस्पताल में कराया पोस्टमार्टम
टाउन थाना क्षेत्र के अहिरपुरवा मोहल्ले में बुधवार की सुबह घटी घटना
आरा भोजपुर। शहर के टाउन थाना क्षेत्र के अहिरपुरवा मोहल्ले में बुधवार की सुबह बंद कमरे में पंखे के कुंडी से लटका एक युवक का शव बरामद हुआ। शव के मिलने से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई है। मृतक ने मरने से पहले अपने बाएं हाथ के हथेली में ‘सॉरी मम्मी-पापा’ एवं तीन बार ‘आई हेट माय लाइफ’ लिखा है। जिसके कारण आत्महत्या करने की भी आशंका जताई जा रही है। सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को कब्जे में पोस्टमार्टम सदर अस्पताल में करवाया। जानकारी के अनुसार मृतक टाउन थाना क्षेत्र के अहिरपुरवा मोहल्ला वार्ड नंबर 29 निवासी केदार यादव का 27 वर्षीय पुत्र सत्येंद्र कुमार है। वह बीए पास कर चुका था। वर्तमान में वह प्रतियोगिता की तैयारी कर रहा था। उधर, पुलिस द्वारा बनाए गए मृत्यु समीक्षा रिपोर्ट के अनुसार युवक की मौत फांसी लगने के कारण होना प्रतीत होता है। हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण पूरी तरह स्पष्ट हो पाएगा। बहरहाल पुलिस अपने स्तर से मामले की छानबीन कर रही है।

पत्नी बोली: ससुरालवाले रोज देते थे ताना, देवर ने पति पर हाथ भी छोडा
इधर, मृतक की पत्नी रूबी कुमारी ने बताया कि पति को ससुरालवाले मेरे मायके से दहेज मांगने को लेकर रोज ताना देते थे। मुझे भी अनपढ़ और गंवार बोलते थे। जब वे बोलते थे मैं उसे शादी करके लाया है। वह मेरी पत्नी है। मंगलवार को सासू मां ने भी उन्हें उल्टा-सीधा बोला। छोटे देवर कृष्णा ने उनपर हाथ भी छोड़ दिया था। इसके बाद जब मैं उनके कमरे में गई, तो उन्होंने कहा कि मैं तैयारी कर रहा हूं। मेरा एक महीने बाद एग्जाम होने वाला है, तुम दूसरे कमरे में सो जाओ। जिसके बाद मैं दूसरे कमरे में सोने चली गई। इसी बीच बुधवार की सुबह जब मैं उठाने गई, तो उन्होंने दरवाजा नहीं खोला। जब परिवार वालों ने दरवाजा तोड़कर देखा, उनका शव कमरे में पंखे के कुंडे से लटका हुआ था। परिजनो ने शव को नीचे उतारा तथा इसकी सूचना स्थानीय थाना को दी। मृतक की पत्नी रूबी कुमारी ने अपने सास, देवर, ननद एवं नंनदोई पर दहेज को लेकर ताना मारने एवं उल्टा सीधा बोलने के कारण डिप्रेशन में आकर आत्महत्या करने का आरोप लगाया है।

चाचा बोले: पत्नी द्वारा मानसिक प्रताड़ना देने से किया आत्महत्या
मृतक के चाचा संजय कुमार ने बताया कि तीन माह पूर्व मुफस्सिल थाना क्षेत्र के छोटकी सनदिया गांव निवासी रूबी कुमारी से उसकी शादी हुई थी। अभी जॉब की तैयारी कर रहा था। उसका तथा उसके परिवार का खर्चा माता-पिता ही चला रहे थे। लेकिन उसकी पत्नी बराबर उसे यहां-वहां घुमाने के लिए कहती थी। वह अक्सर अभी मेरे पास पैसा नहीं है कहकर बात टाल देता था। मंगलवार की रात दोनों एक ही कमरे में सोए थे। आज सुबह जब अचानक उसके मायके वाले आए, तब हम लोगों ने जाकर देखा कि उसके कमरे का दरवाजा बंद है। जब उसके कमरे का दरवाजा तोड़ा गया, तो देखा गया कि उसका शव पंखे के कुंडी से लटका हुआ है। वहीं मृतक के चाचा ने पत्नी द्वारा मानसिक प्रताड़ित करने के कारण आत्महत्या करने का आरोप लगाया है।

MD WASIM
MD WASIM
Journalist
- Advertisment -

Most Popular