Tuesday, May 28, 2024
No menu items!
Homeआरा भोजपुरShahpurस्कार्पियो के धक्के से युवक की मौत, पुलिस को मिली मुखिया की...

स्कार्पियो के धक्के से युवक की मौत, पुलिस को मिली मुखिया की टूटी नेम प्लेट

Mukhiya Scorpio – Shahpur पुलिस के अनुसार घटनास्थल से स्कॉर्पियो का नेम प्लेट मिला है। उस पर मुखिया ईश्वरपुरा पंचायत लिखा था। उसे जब्त कर लिया गया है। उस आधार पर स्कॉर्पियो के चालक के खिलाफ प्राथमिक की दर्ज कर ली गई है।

  • हाइलाइट :-
    • घटनास्थल से पुलिस को स्कॉर्पियो का नेम प्लेट मिला
    • मुखिया ईश्वरपुरा पंचायत लिखा पुलिस ने किया जब्त

आरा: भोजपुर के शाहपुर थाना क्षेत्र के भरौली गांव के समीप सोमवार की शाम मुखिया की बोर्ड लगी बेलगाम स्कार्पियो ने ठेले पर बिस्किट बेच रहे झारखंड निवासी युवक को रौंद दिया। हादसे में गंभीर रूप से जख्मी ठेले वाले की इलाज के दौरान शाहपुर रेफरल अस्पताल में मौत हो गयी। मृत ठेला वाला झारखंड के देवघर जिले के पथरोल थाना क्षेत्र के मझियाना गांव निवासी रहमुल मियां का 25 वर्षीय पुत्र सनाउल अंसारी था। वह चार वर्ष से शाहपुर के रानीसागर में किराए के मकान में था और ठेले पर बिस्किट गांव-गांव घूमकर बेचता था। घटनास्थल से स्कॉर्पियो पर लगी एक मुखिया की नेम प्लेट मिली है।

Election Commission of India
Election Commission of India

इधर, मृत ठेले वाले के बड़े भाई मुस्लिम अंसारी ने बताया कि वह चार वर्षों से रानीसागर में किराए के मकान में रहता था और ठेले पर बिस्किट गांव-गांव घूम फेरी कर बेचता था। रोज की तरह सोमवार की शाम बिस्किट बेच ठेला लेकर रानीसागर लौट रहा था। उसी दौरान भरौली गांव के समीप सामने से आ रही मुखिया की बेलगाम स्कॉर्पियो ने उसे रौंद दिया। उसमें वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया‌। मुखिया के स्कॉर्पियो का नाम प्लेट भी टूट कर वहीं गिर गया।

घटना के बाद चालक स्कॉर्पियो लेकर मौके से फरार हो गया। उसके बाद स्थानीय लोगों के सहयोग से उसे इलाज के लिए शाहपुर रेफरल अस्पताल ले जाया गया। वहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। सूचना मिलने पर शाहपुर रेफरल अस्पताल पहुंची और शव का पोस्टमार्टम कराया गया। पुलिस के अनुसार घटनास्थल से स्कॉर्पियो का नेम प्लेट मिला है। उस पर मुखिया ईश्वरपुरा पंचायत लिखा था। उसे जब्त कर लिया गया है। उस आधार पर स्कॉर्पियो के चालक के खिलाफ प्राथमिक की दर्ज कर ली गई है। गिरफ्तार को लेकर छापेमारी की जा रही है।

Shobhi Dumra - News
Vishnu Nagar Ara Crime
Shobhi Dumra - News
Vishnu Nagar Ara Crime
previous arrow
next arrow

Mukhiya Scorpio – Shahpur: शादी के दस माह बाद ही उजड़ गया सुहाग

सड़क हादसे में ठेले वाले की मौत से उसके घर में कोहराम मच गया है। सबसे बुरा हाल उसकी पत्नी सबेरा खातून का है। शादी के दस माह बाद ही उसका सुहाग उजड़ गया। बताया जा रहा है कि मृत ठेला वाला पांच भाई और तीन बहनों में तीसरे स्थान पर था। उसके परिवार में मां खालिदा खातून, पत्नी सबेरा खातून, भाई मुस्लिम अंसारी, अत्ताउल अंसारी, शौकत अंसारी, रेहान अंसारी, बहन हसीना खातून, जमीला खातून और जरीना खातून है। उसकी शादी 10 माह पूर्व हुई थी। मौत के बाद उसकी मां खलिदा खातून और पत्नी सबेरा खातून सहित परिवार के सभी सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल है।

- Advertisment -
Vikas singh
Vikas singh
Vikas singh
Vikas singh

Most Popular

Don`t copy text!