Sunday, May 26, 2024
No menu items!
Homeराजनीतपार्टी में युवाओं की बढाई जाएगी सहभागिता-चिराग पासवान

पार्टी में युवाओं की बढाई जाएगी सहभागिता-चिराग पासवान

जनहित के समस्याओं का निराकरण कर मूलभूत सुविधाओं को बहाल करना मुख्य उद्देश्य-हुलास पांडेय
लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने शनिवार को पार्टी के वरिष्ठ नेताओं एवं कार्यकर्ताओं के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से की समीक्षा
आरा। आसन्न बिहार विधान सभा चुनाव की तैयारियों को लेकर लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष जमुई सांसद चिराग पासवान ने शनिवार को पार्टी के वरिष्ठ नेताओं एवं कार्यकर्ताओं के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से समीक्षा की।

इस दौरान राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने अपने पार्टी के वरिष्ठ नेताओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि पार्टी की स्थिति पहले से काफी मजबूत हुई है। युवा वर्ग हमारे पार्टी की रीढ़ हैं। पार्टी में युवाओं की सहभागिता बढ़ाने और पार्टी को मजबूत करने के लिए बूथ स्तर पर पार्टी के कार्यकर्ताओं ने पांच नवयुवकों बूथ स्तरीय कमिटी का गठन किया है। पार्टी ने 119 वैसे विधान सभा क्षेत्रो में जहां पर अभी एनडीए का कोई विधायक नहीं है। वहां पर 5 सदस्यीय बूथ समिति का गठन कर लिया गया है।

Election Commission of India
Election Commission of India

शहीद चंदन को नमन करने ज्ञानपुरा गांव पहुंचे छोटू छलिया

राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि आपलोग सभी 243 सीटों पर अपनी तैयारी मजबूती से किजिये। जब तक लोजपा का मुख्यमंत्री नहीं होगा। तब तक बिहार का समुचित विकास नहीं होगा। एनडीए के वरिष्ठ नेताओं से सीट शेयरिंग की बात चल रही है। पिछले विधान सभा चुनाव से ज्यादा सीटों पर पार्टी चुनाव लड़ेगी। वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में लोजपा संसदीय बोर्ड के सदस्य पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष पूर्व एमएलसी हुलास पांडेय ने राष्ट्रीय अध्यक्ष को बताया की 119 विधानसभा क्षेत्रों में 5 नवयुवकों की बूथ स्तरीय समिति का गठन कर लिया गया है।

Shobhi Dumra - News
Vishnu Nagar Ara Crime
Shobhi Dumra - News
Vishnu Nagar Ara Crime
previous arrow
next arrow

एक शास्वत विद्रोही संन्यासी- दंडी स्वामी सहजानंद सरस्वती

उन्होंने राष्ट्रीय अध्यक्ष को भरोसा दिलाया कि बहुत जल्द ही शेष 124 विधानसभा क्षेत्रों में भी 5 सदस्यीय बूथ समिति का गठन कर लिया जाएगा। श्री पांडेय ने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष सांसद चिराग पासवान जी के निर्देशानुसार कोरोना की इस महामारी में अपनी महती भूमिका निभाने वाले जिले से लेकर प्रखण्ड स्तर के प्रशासनिक एवं पुलिस पदाधिकारियों, चिकित्सको, पैरामेडिकल स्टाफ, मीडियाकर्मियों, एम्बुलेंस चालकों, कोरोनटाइन सेंटर के प्रभारी, कर्मियों, सफाई कर्मियों सहित सभी कोरोना योद्धाओं को पार्टी द्वारा सम्मानित किया जाएगा।

कॉन्फ्रेंसिंग के बाद श्री पांडेय ने कहा कि पार्टी अध्यक्ष के निर्देशानुसार प्रत्येक गांवों एवं टोलों के जनहित के समस्याओं का निराकरण कर मूलभूत सुविधाओं को बहाल करना हमारी पार्टी का मुख्य मुद्दा होगा और लोकल स्तर की समस्याओं को ध्यान में रखकर ही विकास की योजनाएं बनाई जाएंगी। कॉन्फ्रेंसिंग के दौरान उपस्थित प्रमुख लोगों में लोजपा के नगर अध्यक्ष सोनू पासवान, नीलेश्वर उपाध्याय, शशिकांत त्रिपाठी, पप्पू चौबे, शशि भूषण चौधरी, मंटू पांडेय, फागु सिंह, सुशील मौआर, अशोक राय, टिंकू सिंह, अमृत कुमार, राहुल रणवीर, मिथलेश राय आदि थे।

पार्टी में युवाओं की बढाई जाएगी सहभागिता-चिराग पासवान

फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह की आत्महत्या से दुखी छात्रा ने की खुदकुशी

और भी पढ़े – खबरें आपकी-फेसबुक पेज

KRISHNA KUMAR
KRISHNA KUMAR
Journalist
- Advertisment -
Vikas singh
Vikas singh
Vikas singh
Vikas singh

Most Popular

Don`t copy text!