Wednesday, March 3, 2021
No menu items!
Home News बिहार सड़क सुरक्षा के लिये आम लोगों को जागरूक करें युवा-आनंद मिश्रा

सड़क सुरक्षा के लिये आम लोगों को जागरूक करें युवा-आनंद मिश्रा

Anand Mishra – असम कैडर के आइपीएस आनंद मिश्रा का युवाओं को सुझाव

बोले: कमजोर वर्ग के लोगों के विकास और उत्थान के लिये आगे आयें युवा

खबरे आपकी आरा। भोजपुर के रहने वाले असम कैडर के आइपीएस अधिकारी आनंद मिश्रा (Anand Mishra) ने युवाओं को सड़क सुरक्षा के लिये लोगों को जागरूक करने का सुझाव दिया। साथ ही समाज के कमजोर वर्ग के लोगों के विकास और उत्थान के लिए भी युवाओं से आगे आने की अपील की। उन्होंने इस अवसर पर युवाओं को जीवन रक्षा के कार्यों को धरातल पर उतारने का टिप्स भी दिया।

पैतृक गांव शाहपुर प्रखंड के परसौंडा जाने के दौरान आरा पहुंचे आईपीएस अधिकारी 

युवाओं को जीवन रक्षा से जुड़े कार्यों को धरातल पर उतारने के दिये टिप्स 

पैतृक गांव शाहपुर के परसौंडा जाने के दौरान आइपीएस अधिकारी आनंद मिश्रा (Anand Mishra) गुरुवार को आरा में युवाओं से बात कर रहे थे। इस अवसर पर सर्किट हाउस में उनका भव्य स्वागत किया गया। स्वामी विवेकानन्द सेवा संस्थान से जुड़े लोगों के साथ सामाजिक और पत्रकारिता क्षेत्र से जुड़े युवाओं ने उन्हें फूल, माला और बुके देकर स्वागत किया। स्वागत से गदगद आइपीएस अफसर ने समाजसेवा के लिये युवाओं को मूलमंत्र भी दिये। समाज के विभिन्न क्षेत्रों में अपना रचनात्मक योगदान दे रहे इन ऊर्जावान युवाओं को सड़क सुरक्षा के प्रति लोगों को जागरूक करने का सुझाव दिया। कहा कि जल संरक्षण, रक्तदान, पर्यावरण सुरक्षा और पौधरोपण जैसे कार्यो के लिए भी लोगों को जागरूक करें।

पढ़े :- नकल तैयार करने को लेकर परीक्षार्थी हुए थे लेट, अभिभावकों ने किया जमकर हंगामा

परसौड़ा गांव निवासी आईपीएस अधिकारी आनंद मिश्रा फिलहाल असम के धुबरी जिले के एसपी हैं। बताया जाता है कि असम से उल्फा उग्रवादियों और गारो हिल्स में नक्सलियों का सफाया करने में उनकी भूमिका काफी महत्वपूर्ण रही है। मेघालय में ऑपरेशन कमांडर बनकर कार्रवाई की और उग्रवादियों का खात्मा किया। असम के चराइदेव सोनारी में उल्फा उग्रवादी संगठन का खात्मा करने में  उनका योगदान सराहनीय रहा है। आरा पहुंचने पर सामाजिक कार्यकर्ता शैलेश कुमार राय  के नेतृत्व में युवाओं ने उनका गर्मजोशी से उनका स्वागत किया।

पढ़े :- गोल्डन कार्ड बनाने के बाद 5 लाख तक का होगा नि:शुल्क इलाज

इस अवसर पर कुमार मंगलम, कुमार प्रतीक, प्रकाश कुमार, ऋतुराज चौधरी,चंदन कुमार, सौम्या सिंह, विकास सिंह, पंकज श्रीवास्तव, अमलेश कुमार, भाजपा के जिला प्रवक्ता डॉ. सुरेन्द्र सागर, पत्रकार देवराज ओझा, पंकज सुधांशु, राणा सिंह, पुष्कर पाण्डेय, शशि शेखर, विवेक सिंह, अनूप सिंह, प्रो.दिनेश प्रसाद सिन्हा, दीपक श्रीवास्तव, सुभाष राय सहित अन्य लोग उपस्थित थे।

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular