Friday, February 26, 2021
No menu items!
Home बिहार आरा भोजपुर भोजपुर में 6 इंस्पेक्टरों समेत 13 पुलिस अफसरों का तबादला

भोजपुर में 6 इंस्पेक्टरों समेत 13 पुलिस अफसरों का तबादला

जगदीशपुर, मुफस्सिल और पीरो समेत नौ थानों को मिले नये थानेदार

अगिआंव बाजार, धनगाईं, संदेश, तीयर, चांदी, धोबहां व हसनबाजार ओपी इंचार्ज भी बदले

आरा। ara भोजपुर (Bhojpur) में आधा दर्जन इंस्पेक्टरों समेत 13 पुलिस (police) अफसरों का तबादला कर दिया गया। इनमें सात दारोगा स्तर के थानाध्यक्ष भी शामिल हैं। वहीं जिले के नौ थानों में नये थानेदार भेजे गये हैं। एक सर्किल में भी नये इंस्पेक्टर भेजे गये हैं। तबादले की यह कार्रवाई दो अफसरों के एक ही अनुमंडल में तीन साल का समय पूरा होने, दो थानों में इंस्पेक्टर स्तर के थानेदार का पद और एक का जिला से बाहर ट्रांसफर होने के कारण किया गया है। इसे लेकर शुक्रवार की रात भोजपुर (Bhojpur-ara) एसपी हर किशोर राय द्वारा जिला आदेश जारी कर दिया गया।

पुनि शंभू भगत जगदीशपुर व अनिल कुमार मुफस्सिल के बने थानाध्यक्ष

एसपी द्वारा जारी आदेश के मुताबिक (Bhojpur ara police) जगदीशपुर अंचल के पुलिस निरीक्षक शंभू भगत को जगदीशपुर थानाध्यक्ष बनाया है। उन्हें जगदीशपुर अंचल का अतिरिक्त प्रभार दिया गया है। पीरो अंचल के पुलिस निरीक्षक अनिल कुमार सिंह को मुफ्फसिल थानाध्यक्ष बनाया गया है। इसके अतिरिक्त मुफ्फसिल अंचल का प्रभार दिया गया है। पुलिस निरीक्षक शशि शेखर चौधरी को आरा और पीरो सर्किल इंस्पेक्टर का दायित्व दिया गया है। वह पहले मुफ्फसिल अंचल के इंस्पेक्टर थे और आर्थिक अपराध इकाई व पुलिस कंट्रोल रूम के प्रभार में थे।

वहीं लाइन में तैनात (Bhojpur ara police) इंस्पेक्टर अशोक चौधरी को पीरो थाने की कमान दी गयी है। लाइन से अविनाश कुमार सिंह को लोक शिकायत कोषांग एवं विदेशी शाखा का प्रभारी बनाया है। वहीं सदर अंचल के पुलिस निरीक्षक कमलेश्वर कुमार को विधि व्यवस्था शाखा पुलिस कार्यालय का प्रभारी बनाया गया है। इधर, पीरो थानाध्यक्ष पंकज कुमार को संदेश और संदेश के थाना इंचार्ज सुदेह कुमार को अगिआंव बाजार थाने का प्रभारी बनाया गया है।

साथ ही धोबहां ओपी इंचार्ज लक्ष्मी पटेल को धनगाई थानाध्यक्ष, नगर थाना के दारोगा शिवेंद्र कुमार को हसनबाजार ओपी इंचार्ज, मुफस्सिल थानाध्यक्ष ज्योति कुमारी को तियर थानाध्यक्ष, मुफस्सिल थाना के दारोगा दिलीप कुमार साव को धोबहां ओपी इंचार्ज व नगर थाना के कनीय दारोगा सुधीर कुमार सिन्हा को चांदी थाने का थानाध्यक्ष बनाया गया है।

इनमें सुदेह कुमार व लक्ष्मी पटेल का सदर अनुमंडल में तीन साल का समय पूरा हो गया था। जबकि चांदी के थानाध्यक्ष मनोज कुमार का जिला से ट्रांस्फर हो गया है। वहीं पीरो व मुफस्सिल में इंस्पेक्टर स्तर के थानेदार का पोस्ट होने के कारण ज्योति कुमारी व पंकज कुमार को दूसरी जगह भेजा गया है।

Facebook-आरा में बर्थडे केक लेने गये रिटायर फौजी के बाइक की डिक्की से उड़ाये एक लाख

भोजपुर के बेलवनिया बाजार SBI बैँक से फर्जी अंगूठा निशान लगा पर्ची के माध्यम की गई निकासी

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular