Friday, February 26, 2021
No menu items!
Home News Crime आरा में आपसी विवाद में चाय दुकानदार को चाकू व गोली मारी

आरा में आपसी विवाद में चाय दुकानदार को चाकू व गोली मारी

आरा शहर के केजी रोड स्थित एक लॉज की शनिवार दोपहर की घटना

आरा (Ara) शहर के नवादा थाना क्षेत्र के केजी रोड स्थित एक लॉज में शनिवार को एक चाय दुकानदार को गोली व चाकू मार दिया। जख्मी मौलाबाग (Moulabagh) निवासी है। दोपहर में वह अपने दोस्तों के साथ लॉज में गया था। तभी उस पर चाकू व गोली से हमला कर दिया गया। इसमें वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया। उसका इलाज आरा (Ara) शहर के बाबू बाजार स्थित एक प्राइवेट अस्पताल में कराया जा रहा है।

जख्मी मौलाबाग (Moulabagh) निवासी भोला प्रसाद का पुत्र शशि उर्फ भुअर है। उसकी पकड़ी रोड स्थित डा. ईसा के बगल में चाय की दुकान है। पुलिस ने घटनास्थल से दो गोली व एक बुलेट बरामद किया है। गोली व चाकू मारने का आरोप उसके दोस्तों पर ही लगा है। घटना को अंजाम देने के बाद सभी भाग निकले हैं। हालांकि घटना का कारण फिलहाल स्पष्ट नहीं हो सका है।

घटनास्थल से गोली का एक बुलेट और दो गोलियां भी मिली

दोस्तों पर ही लगा आरोप, मामले की छानबीन और धरपकड़ मे जुटी पुलिस

सूचना मिलते ही नवादा थाना (Ara) इंचार्ज संजीव कुमार और सब इंस्पेक्टर दीनानाथ सिंह घटनास्थल पर पहुंच गये और छानबीन शुरू कर दी। इस दौरान पुलिस ने मौके से पिस्टल की दो गोलियां और एक बुलेट बरामद किया। पुलिस सूत्रों के अनुसार (Moulabagh) जख्मी दुकानदार और आरोपित दोस्त हैं। सभी के कुछ गलत धंधे में संलिप्त होने की सूचना मिल ही है। उसी विवाद में मारपीट व फायरिंग की घटना होने की बात सामने आ रही है। वैसे पुलिस हर एंगल से मामले की छानबीन कर रही है।

पुलिस के अनुसार दुकानदार और उसके दोस्त कुछ रोज पहले शराब पीकर हंगामा करने में पकड़े भी गये थे। इधर, उसका इलाज कर रहे डाॅॅ. विकास सिंह ने कहा कि जख्मी को दाएं कंधे में गोली लगी है। सर, गाल होंठ सहित कई जगहों पर चाकू से वार के निशान हैं।

Facebook-आरा में बर्थडे केक लेने गये रिटायर फौजी के बाइक की डिक्की से उड़ाये एक लाख

भोजपुर के बेलवनिया बाजार SBI बैँक से फर्जी अंगूठा निशान लगा पर्ची के माध्यम की गई निकासी

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular