Saturday, February 27, 2021
No menu items!
Home बिहार आरा भोजपुर मारपीट में जख्मी बुजुर्ग की पीएमसीएच में मौत के बाद बिहिया में...

मारपीट में जख्मी बुजुर्ग की पीएमसीएच में मौत के बाद बिहिया में रोड जाम

बाइक टक्कर के विवाद में बिहिया नगर में हुई थी दो पक्षों में मारपीट

मारपीट के दौरान मृतक के तीन पुत्र भी हुए घायल

जख्मी पुत्रों का सदर अस्पताल में कराया जा रहा इलाज

भोजपुर:- बिहिया नगर में बाइक विवाद में हुई मारपीट में जख्मी बुजुर्ग की पीएमसीएच में मौत के बाद आक्रोशित लोगों ने (Road jam in Bihiya) बिहिया-जगदीशपुर रोड जाम कर दिया। जानकारी के अनुसार बाइक की टक्कर को लेकर हुई मारपीट की घटना में गंभीर रूप से जख्मी बिहिया गांव निवासी सवरु शर्मा के 61 वर्षीय पुत्र रामानन्द शर्मा की पीएमसीएच में इलाज के दौरान मौत हो गई।

मौत के बाद आक्रोशित परिजन और ग्रामीणों ने शनिवार को (Road jam in Bihiya) बिहिया से बिहिया चौरास्ता जाने वाली सड़क पर पावर हॉउस के समीप मृतक का शव रखकर सड़क जाम कर दिया। सड़क पर टायर जलाकर आगजनी कर आवागमन रोक दिया तथा महिला पुरुष सड़क पर ही जम गए।

आक्रोशित लोग पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी करने के साथ मौके पर वरीय पुलिस पदाधिकारी को बुलाने,मृतक के परिजन को मुआवजा देने तथा आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे है।

वर्तमान विधायक राहुल तिवारी, राजद नेता हीरा ओझा एवं धनन्जय कुमार की उम्मीदवारी की चर्चा

लोगों के आक्रोश को भाँपते हुए शाहपुर थाना,बहोरनपुर एवं करनामेपुर ओपी पुलिस के अलावे जगदीशपुर एसडीपीओ श्यामकिशोर रंजन, इंस्पेक्टर दयानन्द प्रसाद,प्रभारी थाना अध्यक्ष बिहिया डीके निराला, बीडीओ लोक प्रकाश सहित भारी संख्या में पुलिस बल के साथ मौके पर मौजूद है।

एसडीपीओ श्यामकिशोर रंजन मृतक के परिजनों से बातचीत कर जाम हटाने का प्रयास कर रहे है। घटना को लेकर मृतक के पुत्र फुलबदन शर्मा के आवेदन पर 6 नामजद और 9 अज्ञात को आरोपित करते हुए प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है। पुलिस ने मामले में एक व्यक्ति को हिरासत में लिया है।

जानकारी के अनुसार मृतक बिहिया गांव निवासी 60 वर्षीय रामानंद शर्मा है। जबकि जख्मियों में मृतक के पुत्र मनोज शर्मा, संतोष शर्मा एवं फूलबदन शर्मा है। बताया जाता है कि मृतक का पुत्र फुलबदन शर्मा गुरुवार की शाम काम से लौटने के बाद अपनी दरवाजे पर बाइक खड़ी की थी। उसी दौरान गांव के ही एक युवक ने उनके बाइक में ठोकर मार दी। जिसके बाद दोनों पक्ष आपस में भिड़ गए। जिसमे एक पक्ष के पिता-पुत्र सहित चार लोग जख्मी हो गये। चारो को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया। जहां से जख्मी बुजुर्ग को आरा शहर के एक निजी अस्पताल ले जाया गया था। जहां उसकी चिंताजनक हालत को देखते हुये पटना रेफर कर दिया गया था। जहां इलाज के दौरान पीएमसीएच में बुजुर्ग की मौत हो गई। पीएमसीएच में शव का पोस्टमार्टम करवाया गया। बताया जाता है कि मृतक के परिवार में पत्नी सुमित्रा देवी, एक पुत्री पूनम देवी व तीन पुत्र मनोज शर्मा, संतोष शर्मा एवं फुलबदन शर्मा है। घटना के बाद मृतक के घर में कोहराम मच गया है।वही हादसे के बाद मृतक की पत्नी सुमित्रा देवी एवं परिवार के सभी सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल था।

शनिवार को जैसे ही मृतक का शव बिहिया पहुँचा लोग आक्रोशित हो गए तथा (Road jam in Bihiya) सड़क पर शव रखकर सड़क जाम कर दिया। साढ़े तीन बजे से सड़क जाम है। एसडीपीओ द्वारा लोगो को समझना विफल हो गया है। खबर लिखे जाने तक मौके पर सैकड़ो लोग जुटे है। स्थिति तनाव पूर्ण बनी हुई है।

Facebook-आरा में बर्थडे केक लेने गये रिटायर फौजी के बाइक की डिक्की से उड़ाये एक लाख

भोजपुर के बेलवनिया बाजार SBI बैँक से फर्जी अंगूठा निशान लगा पर्ची के माध्यम की गई निकासी

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular