Thursday, March 4, 2021
No menu items!
Home News बिहार असलहा का भय दिखाकर सीएसपी संचालक से 90 हजार की लूट

असलहा का भय दिखाकर सीएसपी संचालक से 90 हजार की लूट

धोबहां ओपी के रमडीहरा पुल के समीप मंगलवार की शाम की घटना

प्राथमिकी दर्ज करने के बाद अपराधियों की धरपकड़ में जुटी पुलिस

फेसबुक पेज (खबरें आपकी)

आरा। जिले के धोबहां ओपी क्षेत्र के रमडीहरा गांव पुल के समीप मंगलवार की शाम अपराधियों ने एक सीएसपी संचालक सेअसलहा दिखा 90 हजार रुपये लूट लिये। असलहा का भय दिखा अपराधी पैसे लूटकर भाग निकले। अपराधियों की संख्या दो बतायी जा रही है।

लूट की सूचना पर एक्शन में आयी पुलिस अपराधियों की धरपकड़ में जुट गयी है। इसे लेकर लगातार छापेमारी की जा रही है। डीआईयू टीम की भी मदद ली जा रही है। लूट के शिकार सीएसपी संचालक धोबहां ओपी के भदेया गांव निवासी गुड्‌डू कुमार है। वह बलुआ बाजार पर ग्राहक सेवा केंद्र चलाता है।

घटना के संबंध में बताया जाता है कि वह बिहिया थाना क्षेत्र के बेलवनिया बाजार स्थित बैंक से पैसे निकाल बलुआ बाजार स्थित अपने सीएसपी जा रहा था। इस बीच रमडीहरा पुल के समीप बाइक पर सवार दो बदमाशों ने असलहा का भय दिखा उसे रोक लिया व पैसे लूट लिये। विरोध करने पर गोली मारने की धमकी देते भाग निकले।

मुफस्सिल थाना क्षेत्र के छोटकी सनदिया गांव के समीप घटी घटना

Pistol-robbed.jpg

सूचना मिलने पर ओपी इंचार्ज लक्षमी पटेल घटनास्थल पर जाकर मामले की छानबीन की। उसके बाद डीआईयू टीम के सहयोग से अपराधियों की पहचान और धरपकड़ के लिये छापेमारी की जा रही है।

पुलिस लूट में इस्तेमाल बाइक व मोबाइल सर्विलांस के आधार पर भी अपराधियों का क्लू लेने का प्रयास कर रही है। इस मामले में सीएसपी संचालक के बयान पर दो अपराधियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गयी है।

भाजपा प्रदेश प्रवक्ता व पूर्व विधायक संजय सिंह टाईगर ने मैट्रिक के टॉपर छात्र शुभम को किया सम्मानित

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular