Thursday, September 19, 2024
No menu items!
Homeबिहारआरा भोजपुरभोजपुर पुलिस के विशेष अभियान में विभिन्न कांडों के 55 आरोपित गिरफ्तार

भोजपुर पुलिस के विशेष अभियान में विभिन्न कांडों के 55 आरोपित गिरफ्तार

Special operation of Bhojpur police: एसपी प्रमोद कुमार के निर्देश पर जारी अभियान के दौरान 24 घंटे हत्या, मादक पदार्थ की तस्करी और आर्म्स एक्ट के आरोपित सहित विभिन्न कांडों के 55 आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Bihar/Ara: भोजपुर में अपराधियों की धरपकड़ को लेकर एसपी प्रमोद कुमार के निर्देश पर जारी अभियान के दौरान 24 घंटे हत्या, मादक पदार्थ की तस्करी और आर्म्स एक्ट के आरोपित सहित विभिन्न कांडों के 55 आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया गया है। अभियान के दौरान अवैध शराब की 26 भट्ठियां ध्वस्त की गयी और 3060 लीटर महुआ पास नष्ट किया गया। 155 लीटर महुआ शराब भी बरामद की गयी है।

Special operation of Bhojpur police: एसपी कार्यालय की ओर प्रेस बयान जारी कर यह जानकारी दी गयी। बताया गया है कि गजराजगंज ओपी की पुलिस ने गांजा तस्करी के एक आरोपित को गिरफ्तार किया है। वह गजराजगंज ओपी क्षेत्र के मसाढ़ टोला गांव निवासी भोला सिंह है। पुलिस के अनुसार पिछले साल कुढ़वा टोला स्थित एक घर से करीब 23 किलो गांजा बरामद किया गया था। ‌तब कुछ लोगों को गिरफ्तार भी किया गया था। उन लोगों ने भोला सिंह पर गांजा उपलब्ध कराने का आरोप लगाया था।

शाहपुर थाने की पुलिस द्वारा हत्या के मामले में एक आरोपित को गिरफ्तार किया गया है। वह शाहपुर निवासी वीरेंद्र राम हैं। वह दिसंबर 2020 से ही फरार चल रहा था। उसी थाने की पुलिस द्वारा आर्म्स एक्ट के आरोपित सोनकी गांव निवासी बिट्टू पांडेय को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

उदवंतनगर थाने की पुलिस ने 31 मार्च को जमीन के विवाद में दक्षिण एकौना स्थित मार्केट पर फायरिंग करने के एक आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। वह दक्षिण एकौना गांव निवासी अंकित सिंह है। बता दें कि 31 मार्च को दक्षिण एकौना स्थित मार्केट के सामने ताबड़तोड़ फायरिंग की गयी थी।

- Advertisment -
Shahpur - Bhojpur -Fllod
Shahpur - Bhojpur -Fllod

Most Popular