Saturday, May 18, 2024
No menu items!
Homeआरा भोजपुरबिहियामहिला पंचायत समिति सदस्य के कथित अपहरण मामले में डीएसपी ने की...

महिला पंचायत समिति सदस्य के कथित अपहरण मामले में डीएसपी ने की छानबीन

BDC Bihiya : जगदीशपुर डीएसपी राजीव चन्द्र सिंह ने बिहिया थाना क्षेत्र के मझौली पंचायत के भड़सरा गांव निवासी व पंचायत समिति सदस्य गीता देवी के कथित अपहरण मामले पीड़ित पक्ष से की पूछताछ ।

  • हाइलाइट :-
    • बिहिया प्रखंड प्रमुख व उप प्रमुख के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव की कवायद
    • BDC के कथित अपहरण का मामला क्षेत्र में बना चर्चा का विषय

BDC Bihiya बिहिया/आरा: बिहिया थाना क्षेत्र के मझौली पंचायत के भड़सरा गांव निवासी व पंचायत समिति सदस्य गीता देवी के कथित अपहरण मामले में जगदीशपुर डीएसपी राजीव चन्द्र सिंह ने मंगलवार को बिहिया थाना पहुंचकर मामले की छानबीन की। इस दौरान उन्होंने पीड़ित पक्ष से पूछताछ भी की।

Election Commission of India
Election Commission of India

छानबीन के पश्चात डीएसपी ने बताया कि मामला थोड़ा संदेहास्पद नजर आ रहा है जिसकी जांच-पड़ताल की जा रही है। जांचोपरांत प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। हालांकि पंचायत समिति सदस्य के कथित अपहरण के मामले को प्रखंड प्रमुख व उप प्रमुख के खिलाफ लाये जाने वाले अविश्वास प्रस्ताव से जोड़कर देखा जा रहा है।

जानकारी के अनुसार प्रखंड प्रमुख प्रतिमा देवी व उप प्रमुख मुकेश यादव के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाये जाने को लेकर गोलबंदी शुरू हो गयी थी। 19 सदस्यों वाली पंचायत समिति दो खेमों में बंट चुकी है जिसको लेकर खरीद-फरोख्त के अलावा दबाव देकर सदस्यों को अपने पक्ष में करने की कवायद शुरू हो गयी है।

Shahpur news
Shobhi Dumra - News
Vishnu Nagar Ara Crime
Shahpur news
Shobhi Dumra - News
Vishnu Nagar Ara Crime
previous arrow
next arrow

इसी बीच पंचायत समिति सदस्य को उनके घर से जबरन अगवा करने को लेकर उनके पुत्र विंध्याचल कुमार ने सोमवार की शाम थाने में नामजद लोगों के खिलाफ आवेदन दिया। दिये गये आवेदन में प्रखंड प्रमुख पति कन्हैया सिंह, उप प्रमुख मुकेश यादव, मझौली पंचायत के पूर्व सरपंच सीताराम सिंह के अलावा दो अन्य अज्ञात लोगों को आरोपित बनाया गया है। बताया जाता है कि एक गुट द्वारा कथित अपहृत पंचायत समिति सदस्य को झारखंड के धनबाद में रखा गया है। वहीं कथित अपहरण का मामला क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है।

- Advertisment -
Vikas singh
Vikas singh
sambhavna
aman singh

Most Popular

Don`t copy text!