Friday, May 17, 2024
No menu items!
Homeबिहारभोजपुरसजा के खिलाफ भोजपर में एक सप्ताह तक विरोध कार्यक्रम, दीपंकर भट्टाचार्य...

सजा के खिलाफ भोजपर में एक सप्ताह तक विरोध कार्यक्रम, दीपंकर भट्टाचार्य ने किया प्रेस कांफ्रेंस

Dipankar Bhattacharya: आरा शहर के श्रीटोला स्थित भाकपा माले के जिला कार्यालय में राष्ट्रीय महासचिव दीपंकर भट्टाचार्य ने प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित किया।

  • हाइलाइट :-
    • भोजपुर में गरीबों की लड़ाई रोकने की साजिश: दीपंकर भट्टाचार्य
    • सजा के खिलाफ जिले में एक सप्ताह का विरोध कार्यक्रम
    • गड़हनी में होगा माले के सक्रिय सदस्यों का कन्वेंशन

खबरे आपकी आरा शहर के श्रीटोला स्थित भाकपा माले के जिला कार्यालय में राष्ट्रीय महासचिव दीपंकर भट्टाचार्य (Dipankar Bhattacharya) ने प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित किया। कहा कि मनोज मंजिल और 22 सक्रिय साथियों, जिसमें बुजुर्ग तक की सजा पूरी तरह से झूठे मुकदमे और राजनीतिक दुर्भावना से प्रेरित साजिश का हिस्सा है। यह दुर्भाग्य की बात है।

Election Commission of India
Election Commission of India

भोजपुर और बिहार में गरीबों की लड़ाई रोकने और उनकी आवाज खामोश कर देने की साजिश है। इसके साथ ही आज के दौर में पूरे देश में विपक्ष पर जबरदस्त हमला हो रहा है। विपक्ष की सरकारों को चलने नहीं दिया जा रहा है। सांसदों को निलंबित कर दिया गया। पूरे विपक्ष पर हमला है तो हमारे नेताओं पर भी हमला है। इसके खिलाफ पूरे बिहार और देश में मिल कर लड़ेंगे। जो कानूनी प्रक्रिया है उसे लड़ेंगे और जनता की अदालत में इस बात को ले जायेंगे।

आज इस नये दौर में भाजपा के नेतृत्व में सामंती ताकतें गरीबों की दावेदारी को कुचलने की कोशिश कर रही हैं। इसके खिलाफ भोजपुर ही नहीं पूरा बिहार लड़ेगा। गुरुवार को गड़हनी में हमारे सक्रिय साथियों की बैठक है। इसमें आगे की रणनीति बनाएंगे। एक सप्ताह तक पूरे भोजपर में विरोध कार्यक्रम चलेगा। मौके पर माले के राज्य सचिव कुणाल, पोलित ब्यूरो सदस्य अमर, पूर्व राज्य सचिव नंदकिशोर प्रसाद, जिला सचिव जवाहरलाल सिंह सहित अन्य मौजूद थे।

Shahpur news
Shobhi Dumra - News
Vishnu Nagar Ara Crime
Shahpur news
Shobhi Dumra - News
Vishnu Nagar Ara Crime
previous arrow
next arrow
- Advertisment -
Vikas singh
Vikas singh
sambhavna
aman singh

Most Popular

Don`t copy text!