Sunday, October 6, 2024
No menu items!
Homeबिहारआरा भोजपुरअंतिम चरण यानी आखिरी मैच में हमें चौके-छक्के लगाकर जीतना है- दीपांकर

अंतिम चरण यानी आखिरी मैच में हमें चौके-छक्के लगाकर जीतना है- दीपांकर

Sandesh Bazaar: भाकपा माले के राष्ट्रीय महासचिव दीपांकर भट्टाचार्य ने कहा इस बार का चुनाव केवल सरकार बनाने के लिए नहीं बल्कि संविधान बचाने का है।

Sandesh Bazaar: भाकपा माले के राष्ट्रीय महासचिव दीपांकर भट्टाचार्य ने कहा इस बार का चुनाव केवल सरकार बनाने के लिए नहीं बल्कि संविधान बचाने का है।

  • हाइलाइट :- Sandesh Bazaar
    • जुमला नहीं जवाब दो, दस साल का हिसाब दो:- दीपांकर भट्टाचार्य
    • संदेश के पूर्व विधायक बिजयेन्द्र यादव ने चुनावी सभा को संबोधित किया

आरा/संदेश: भोजपुर जिले के संदेश बजार व मोपती बाजार में मंगलवार को महागठबंधन समर्थित भाकपा माले की ओर से आरा लोकसभा क्षेत्र के उम्मीदवार सुदामा प्रसाद के समर्थन में चुनावी सभा का आयोजन किया गया। मुख्य वक्ता के रूप में भाकपा माले के राष्ट्रीय महासचिव दीपांकर भट्टाचार्य ने कहा कि इस बार जनता ने तय किया है कि जुमला नहीं जवाब दो, दस साल का हिसाब दो।

Ankit
Guput

कहा की इस बार का चुनाव केवल सरकार बनाने के लिए नहीं बल्कि संविधान बचाने का है। छह चरणों के चुनाव में इंडिया गठबंधन को भारी बहुमत से जीत मिल रही है। अंतिम चरण यानी आखिरी मैच में हमें चौके-छक्के लगाकर मैच जीतना है।

Bijay singh

भाजपा की सरकार हमें मुफ्त में राशन देकर अहसान नहीं कर रही है, क्योंकि हमें भोजन का अधिकार प्राप्त है। पूरा पौष्टिक आहार मिलना चाहिए, लेकिन भाजपा सरकार केवल पांच किलो अनाज देकर हमें गुलाम बनाना चाहती है। यह चुनाव गरीबों को अपनी आजादी एवं अधिकार हासिल करने के लिए है। मोदी सरकार साजिश के तहत सरकारी नौकरियों को खत्म कर आरक्षण समाप्त कर रही है।

संदेश बजार में सभा की अध्यक्षता राजद प्रखंड अध्यक्ष सुदेश्वर यादव ने की और संचालन भाकपा माले नेता संजय यादव ने किया। चुनावी सभा को संबोधित करने वालों में मुख्य रूप से भाकपा माले प्रत्याशी सुदामा प्रसाद, संदेश के पूर्व विधायक बिजयेन्द्र यादव, अरुण यादव, शैलेन्द्र राम, मीना तीवारी, जवाहर लाल, राजू यादव सहित अन्य थे।

- Advertisment -
Ranglal
कामेश्वर कुमार राज
शम्भू कुमार भगत

Most Popular

Don`t copy text!