Friday, September 27, 2024
No menu items!
Homeआरा भोजपुरkoilwarभोजपुर पुलिस की सक्रियता से टल गयी लूट की बड़ी वारदात

भोजपुर पुलिस की सक्रियता से टल गयी लूट की बड़ी वारदात

भोजपुर जिले के गीधा थाने की पुलिस द्वारा लूट और रंगदारी सहित अन्य कांडों में वांछित चार अपराधियों को हथियार एवं चोरी की बाइक के साथ गिरफ्तार किया गया है।

Geedha Thana: भोजपुर जिले के गीधा थाने की पुलिस द्वारा लूट और रंगदारी सहित अन्य कांडों में वांछित चार अपराधियों को हथियार एवं चोरी की बाइक के साथ गिरफ्तार किया गया है।

  • हाइलाइट : Geedha Thana
    • लूट व रंगदारी सहित विभिन्न कांडों में वांछित चार अपराधी हथियार और चोरी की बाइक के साथ गिरफ्तार
    • गीधा थाना क्षेत्र के स्थानीय गीधा गांव स्थित एक घर से सोमवार की रात पकड़े गए चारों अपराध कर्मी
    • अपराधियों के पास से एक कट्टा, एक पिस्टल, दो गोली, एक चाकू, चोरी की बाइक और दो मोबाइल बरामद
    • कायमनगर बाजार के समीप दो रोज पहले प्रेस की गाड़ी के चालक से लूट में तीनों की थी तलाश

Geedha Thana आरा: गीधा थाने की पुलिस द्वारा लूट और रंगदारी सहित अन्य कांडों में वांछित चार अपराधियों को हथियार एवं चोरी की बाइक के साथ गिरफ्तार किया गया है। चारों को सोमवार की रात गीधा गांव में आपराधिक वारदात की साजिश करते गिरफ्तार किया गया है। इनमें गीधा गांव निवासी उजाला कुमार उर्फ करण पासवान, मेहीलाल पासवान, विशाल पासवान और दारा कुमार सिंह शामिल हैं।

उनके पास से एक देसी कट्टा, एक पिस्टल, दो गोली, एक चाकू और दो मोबाइल बरामद किया गया है। इनके द्वारा चोरी की बाइक से आपराधिक वारदात को अंजाम दी जाती थी। तीन रोज पूर्व एक अखबार की गाड़ी के चालक से मोबाइल और पैसे की लूट में चारों की तलाश थी। इनमें तीन का पहले से भी आपराधिक इतिहास भी रहा है।

विशाल कुमार के खिलाफ रंगदारी और शराब सहित चार मामले हैं, जबकि उजाला कुमार उर्फ करण पासवान और मेही लाल पासवान के खिलाफ बड़हरा व कोईलवर थाने में एक-एक केस दर्ज हैं। एसपी राज की ओर से बुधवार को प्रेस कांफ्रेंस कर यह जानकारी दी गई।

उन्होंने बताया कि सोमवार की रात सूचना मिली कि गीधा गांव निवासी उजाला कुमार उर्फ करण पासवान के नये घर में अपराधी किस्म के कुछ लोगों का जमावड़ा लगा है। उनके पास अवैध हथियार है और किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की साजिश की जा रही है। उसके बाद अपराधियों की गिरफ्तारी को सदर एसडीपीओ टू रंजीत सिंह के नेतृत्व में टीम गठित की गयी।

टीम में शामिल थानाध्यक्ष उमूस सलमा सहित अन्य पुलिस कर्मी द्वारा तत्काल कार्रवाई करते हुए उजाला कुमार उर्फ करण पासवान के नये घर की घेराबंदी कर तलाशी ली गई। मौके से चार लड़कों को गिरफ्तार किया गया। उनके पास से एक कट्टा, एक पिस्टल, एक चाकू और दो गोली, चोरी की दो बाइक और दो मोबाइल बरामद किए गए।

अनुसंधान के क्रम में पता चला कि चारों द्वारा दो रोज पूर्व कायम नगर बाजार के समीप हथियार के बल पर अखबार की गाड़ी के चालक से मोबाइल और पांच सौ रुपए लूटपाट की गयी थी।‌ पूछताछ में भी चारों ने घटना में संलिप्तता स्वीकार की है। चारों की गिरफ्तारी से एक बड़ी घटना होने से बच गयी।

एसडीपीओ के नेतृत्व में पुलिस ने सराहनीय काम किया है। इधर, हथियार बरामदगी के मामले में चारों के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज की गयी। छापेमारी टीम में एएसआई सुबोध पासवान सहित अन्य पुलिस कर्मी शामिल थे।

- Advertisment -
Shahpur - Bhojpur -Fllod
Shahpur - Bhojpur -Fllod

Most Popular

Don`t copy text!