Friday, October 4, 2024
No menu items!
Homeकरियरशिक्षास्वच्छता के संवाहक बने आर्यन स्कूल के शिक्षक-शिक्षिका

स्वच्छता के संवाहक बने आर्यन स्कूल के शिक्षक-शिक्षिका

भारत सरकार के देशव्यापी अभियान "स्वच्छता ही सेवा "का हिस्सा बनते हुए शहर के गोढ़ना रोड स्थित आर्यन रेसिडेंशियल पब्लिक स्कूल मंगलवार को स्वच्छता का संवाहक बना।

Aryan School: भारत सरकार के देशव्यापी अभियान “स्वच्छता ही सेवा “का हिस्सा बनते हुए शहर के गोढ़ना रोड स्थित आर्यन रेसिडेंशियल पब्लिक स्कूल मंगलवार को स्वच्छता का संवाहक बना।

  • हाइलाइट : Aryan School
    • छात्र-छात्राओं के बीच चित्र एवं निबंध प्रतियोगिता का आयोजन

आरा। भारत सरकार के देशव्यापी अभियान “स्वच्छता ही सेवा “का हिस्सा बनते हुए शहर के गोढ़ना रोड स्थित आर्यन रेसिडेंशियल पब्लिक स्कूल मंगलवार को स्वच्छता का संवाहक बना। इसके अंतर्गत आज अनेक कार्यक्रम आयोजित हुये। कार्यक्रम का आगाज स्कूल के प्रधानाचार्य बाबूराम पांडेय के नेतृत्व में शिक्षकों के द्वारा विद्यालय परिसर की सफाई की गई, बल्कि विद्यालय संपर्क पथ की भी झाड़ू लगाकर सफाई किया गया। तत्पश्चात छात्र-छात्राओं के समूह को स्वच्छता के प्रति जागरूक करते हुए शिक्षक आलोक द्विवेदी, विनय शंकर तिवारी, पीए सिंह, तनुजा वर्मा, सुधीर कुमार, जय किशोर शर्मा, सत्य विजय प्रकाश ने प्रकाश डाला।

Ankit
Guput

इस अवसर पर निदेशक महेन्द्र प्रसाद शर्मा ने कहा कि स्वच्छ भारत और स्वस्थ भारत का निर्माण हम सभी के योगदान से ही संभव है। अंत: हम सभी का दायित्व है की हम सभी अपने आस-पास स्वच्छता सुनिश्चित करें तथा अधिक से अधिक लोगों को इसके प्रति जागरूक करें। संबोधन सत्र को संध्या सिंह,सविता कुमारी, नृप किशोर, राजन तिवारी एवं राम कुमार सिंह ने भी संबोधित किया।

Bijay singh

कार्यक्रम के अंत में शिक्षिका अन्वी शौर्या, अंशिका उज्जैन, शेफाली कुमारी, शाम्भवी कुमारी, प्रियांशु शर्मा एवं खुशी कुमारी के द्वारा छात्र-छात्राओं के बीच चित्र एवं निबंध प्रतियोगिता का आयोजन किया गया, जिसके विजेताओं को स्कूल के द्वारा पुरस्कृत किया गया।

MD WASIM
MD WASIM
Journalist
- Advertisment -
Shahpur - Bhojpur -Fllod
Shahpur - Bhojpur -Fllod

Most Popular

Don`t copy text!