Friday, October 4, 2024
No menu items!
HomeNewsबिहारघर से बुलाकर युवक की हत्या, रेलवे ट्रैक पर फेंका गया शव...

घर से बुलाकर युवक की हत्या, रेलवे ट्रैक पर फेंका गया शव बरामद

भोजपुर में घर से बुलाकर एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। उसका शव हसन बाजार थाना क्षेत्र के नोनार हाल्ट रेलवे ट्रैक के समीप बुधवार की सुबह बरामद किया गया।

Hasan Bazar Police Station: भोजपुर में घर से बुलाकर एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। उसका शव हसन बाजार थाना क्षेत्र के नोनार हाल्ट रेलवे ट्रैक के समीप बुधवार की सुबह बरामद किया गया।

  • हाइलाइट : Hasan Bazar Police Station
    • परिजन ने गांव के ही युवक पर हत्या का लगाया आरोप
    • पुलिस ने शव का सदर अस्पताल में कराया पोस्टमार्टम

आरा: भोजपुर में घर से बुलाकर एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। उसका शव हसन बाजार थाना क्षेत्र के नोनार हाल्ट रेलवे ट्रैक के समीप बुधवार की सुबह बरामद किया गया। शव के मिलने से गांव एवं आसपास के इलाके में सनसनी मच गई है।

Ankit
Guput

मृतक के ललाट पर जख्म का निशान एवं दाहिने गाल पर गोल छेद का निशान पाया गया है। परिजन द्वारा गांव के ही युवक पर हत्या कर शव रेलवे ट्रैक पर फेंकने का आरोप लगाया जा रहा है। जानकारी के अनुसार मृतक पीरो थाना क्षेत्र के बचरी गांव निवासी स्व.मुंद्रिका राम का 35 वर्षीय पुत्र रमेन्द्र राम है। वह पेशे से मजदूर था।

Bijay singh

इधर, मृतक के बड़े भाई नेकलाल राम ने ‘खबरें आपकी’ को बताया कि गांव का ही युवक मंगलवार की शाम करीब सात बजे उसे घर से बुला कर ले गया था। देर रात जब वह वापस घर नहीं लौटा तो परिजनों ने उसकी काफी खोजबीन की, लेकिन कुछ पता नहीं चल पाया था।

इसी बीच बुधवार की सुबह उसका शव नोनार रेलवे ट्रैक पर फेंका हुआ मिला। जिसके बाद पुलिस ने इसकी सूचना परिजनों को दी। सूचना पाकर परिजन मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम सदर अस्पताल में करवाया। बहरहाल पुलिस अपने स्तर से मामले की छानबीन कर रही है।

MD WASIM
MD WASIM
Journalist
- Advertisment -
Shahpur - Bhojpur -Fllod
Shahpur - Bhojpur -Fllod

Most Popular

Don`t copy text!