Friday, October 4, 2024
No menu items!
HomeNewsबिहारAra- पुलिस टीम पर हमला कर आरोपित को छुड़ाया, जमादार समेत तीन...

Ara- पुलिस टीम पर हमला कर आरोपित को छुड़ाया, जमादार समेत तीन घायल

आरा शहर के टाउन थाना क्षेत्र के नाजीरगंज मोहल्ले में गुरुवार की शाम मारपीट के मामले में जांच करने गई पुलिस टीम पर आरोपित पक्ष के परिवार वालों ने हमला कर दिया गया।

Attack on Police Team: आरा शहर के टाउन थाना क्षेत्र के नाजीरगंज मोहल्ले में गुरुवार की शाम मारपीट के मामले में जांच करने गई पुलिस टीम पर आरोपित पक्ष के परिवार वालों ने हमला कर दिया गया।

  • हाइलाइट : Attack on Police Team
    • जख्मी पुलिस कर्मियों का सदर अस्पताल में कराया गया इलाज
    • टाउन थाना क्षेत्र के नाजीरगंज मोहल्ले में गुरुवार की शाम घटी घटना

Attack on Police Team: आरा शहर के टाउन थाना क्षेत्र के नाजीरगंज मोहल्ले में गुरुवार की शाम मारपीट के मामले में जांच करने गई पुलिस टीम पर आरोपित पक्ष के परिवार वालों ने हमला कर दिया गया। हमले के दौरान पुलिस टीम के साथ धक्का-मुक्की एवं हाथापाई भी की गई। जिसमें जमादार समेत तीन पुलिसकर्मी मामूली रूप से जख्मी हो गए।

वहीं मारपीट में एक युवक भी जख्मी हो गया। इसके बाद आरोपित पक्ष के परिवार वाले हमला कर आरोपित को छुड़ाकर भाग गए। घटना को लेकर लोगों के बीच काफी देर तक अफरा-तफरी मची रही। इसके बाद सभी पुलिसकर्मी एवं मारपीट में जख्मी युवक का इलाज सदर अस्पताल में कराया गया।

जानकारी के अनुसार जख्मी युवक टाउन थाना क्षेत्र के नाजीरगंज मोहल्ला निवासी चांद कुरैशी का पुत्र तालिब कुरैशी है। जबकि हमले के दौरान जख्मी पुलिस कर्मियों में जमादार मो.अमजद अंसारी, बृज भूषण पासवान एवं पिंटू कुमार शामिल है। तीनों टाउन थाना में कार्यरत है।

इधर, दिवा गश्ती में ड्यूटी पर तैनात जमादार मो. अमजद अंसारी ने बताया कि उन्हें सूचना प्राप्त हुई थी कि नाजीरगंज मोहल्ले स्थित स्कूल के पास नशे में धूत होकर एक युवक मारपीट कर रहा है और वह हथियार से लैस है। सूचना पाकर वह पुलिस कर्मियों के साथ वहां पहुंचे और उक्त आरोपित को पकड़ लिया।

तभी उसके परिवार वाले और अन्य लोग पुलिस के साथ धक्का-मुक्की और हाथापाई की। जिसमें एक पुलिस जवान जख्मी होगा। जबकि दो आंशिक रूप से जख्मी हो गए। इसके बाद वे लोग आरोपित को छुड़ाकर भाग गए। वहीं आरोपित द्वारा तालिब कुरैशी की भी जमकर पिटाई कर दी गई। जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया।

वही इस मामले में टाउन थानाध्यक्ष देवराज राय ने बताया कि जांच में गए जमादार मो.अमजद अंसारी के बयान पर पुलिस ने मेराज कुरैशी सहित छह नामजद एवं 15 से 20 अज्ञात लोगों पर प्राथमिकी दर्ज की गई है। इसके अलावे जख्मी तालिब कुरैशी के बयान पर भी उक्त आरोपित के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है। इसके उपरांत पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर लगातार छापेमारी कर रही है।

- Advertisment -
Shahpur - Bhojpur -Fllod
Shahpur - Bhojpur -Fllod

Most Popular

Don`t copy text!