Tuesday, October 26, 2021
No menu items!
Homeबिहारआरा भोजपुरआरा में बाइक एवं पिकअप की सीधी भिड़ंत में जीजा की मौत,...

आरा में बाइक एवं पिकअप की सीधी भिड़ंत में जीजा की मौत, साला जख्मी

Accident in Ara जख्मी इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल से पटना रेफर

टाउन थाना क्षेत्र के धरहरा के समीप घटी घटना

खबरे आपकी बिहार/आरा: Accident in Ara आरा-पटना मार्ग पर टाउन थाना क्षेत्र के बाईपास रोड में धरहरा क्रिटिकल केयर सेंटर हॉस्पिटल के समीप बुधवार की शाम पिकअप और बाइक की सीधी भिड़ंत हो गई। हादसे में बाइक सवार जीजा की मौत हो गई। जबकि मृतक का साला गंभीर रूप से जख्मी हो गया। इलाज के लिए सदर अस्पताल लाने के दौरान उसने रास्ते में दम तोड़ दिया। वहीं घटना के बाद चालक पिकअप छोड़ फरार हो गया। घटना को लेकर लोगों के बीच अफरा-तफरी का आलम रहा है। सूचना मिलते ही स्थानीय थाना घटनास्थल पर पहुंची और मौके से पिकअप को जप्त कर लिया है।

जानकारी के अनुसार मृतक पटना जिले के सुल्तानगंज थाना क्षेत्र के संडापुर कॉलोनी निवासी स्व.नन्हक राम का 32 वर्षीय पुत्र विजय कुमार है। जबकि मृतक का साला टाउन थाना क्षेत्र के शिवगंज अंबेदकर कॉलोनी निवासी मोहन राम का पुत्र श्याम बाबू राम है। मृतक की पत्नी जूही देवी ने बताया कि उसके भाई आदित्य कुमार की पत्नी का दस दिन पूर्व देहांत हो गया था। जिसके श्राद्धकर्म में शामिल होने के लिए वह अपने पति एवं बच्चों के साथ बुधवार की सुबह अपने मायके टाउन थाना क्षेत्र के शिवगंज अंबेदकर कॉलोनी आई थी।

पढ़े :- भीड़ को हटाने से नाराज बदमाशों ने की पुलिस पर रोडे़बाजी, बाइक क्षतिग्रस्त

विजय कुमार अपने साले श्याम बाबू राम के साथ बाइक से धरहरा की ओर जा रहे थे। इसी बीच धरहरा क्रिटिकल केयर सेंटर हॉस्पिटल के समीप विपरीत दिशा से आ रही पिकअप से सीधी भिड़ंत हो गई। हादसे में दोनों गंभीर रूप से जख्मी हो गए। स्थानीय लोगों द्वारा इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल लाया जा रहा था। तभी विजय कुमार ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। बावजूद इसके लोग दोनों को इलाज के लिए सदर अस्पताल ले आए जहां चिकित्सक ने देख विजय कुमार को मृत घोषित कर दिया। जबकि जख्मी श्याम बाबू राम को पटना रेफर कर दिया गया है।

Accident in Ara-आरा में बाइक एवं पिकअप की सीधी भिड़ंत
मृतक के परिवार में पत्नी जूही देवी, दो पुत्र आशीष व नेहाल एवं एक पुत्री विशाखा है। घटना के बाद मृतक के घर में कोहराम मच गया

बताया जाता है कि मृतक के परिवार में पत्नी जूही देवी, दो पुत्र आशीष व नेहाल एवं एक पुत्री विशाखा है। घटना के बाद मृतक के घर में कोहराम मच गया है।

पढ़े :- फर्जी जांच रिपोर्ट संलग्न कर अवकाश पर चले गये दो डॉक्टर

पढ़े :- फिल्मी गाने गाकर लोगों को जागरूक कर रहे टाउन थाने के सब इंस्पेक्टर

- Advertisment -
ad
ad
ad
ad
ad (2)
AD
ad
ad (2)
Ad

Most Popular